Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

... और कलयुगी बेटे ने पिता की लाठी, डंडे व कुल्हाड़ी से हमलाकर उतारा मौत के घाट




प्रतापगढ़ : बाप बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने है आपराधिक घटना प्रकाश में है। बता दे कि एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की लाठी, डंडे और कुल्हाड़ी से बड़ी ही बेरहमी से हमले करके मौत  के घाट उतार दिया. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार तो कर लिया है लेकिन कलयुगी बेटे को लोग कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.


जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग पिता का नाम जगदम्बा शुक्ल है और आरोपी बेटे का नाम विनोद शुक्ल. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्यासागर मिश्र के मुताबिक आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


क्या है पूरा मामला ?


वारदात प्रतापगढ़ के अंतू थाना इलाके के शुकुल पुर गांव की है. बताया जा रहा है कि हत्यारा बेटा हमेशा शराब के नशे में चूर रहता था. घर में अक्सर मारपीट और गाली गलौज भी करता था. रोज की तरह वारदात वाले दिन भी वह शराब के नशे में धुत् होकर पहुंचा.


जिसके बाद पिता की टोका टोकी से गुस्सा होकर विनोद ने अपने बुजुर्ग पिता पर जानलेवा हमला बोल दिया. इस दौरान घर के दूसरे सदस्यों ने बचाने की भी कोशिश की, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी. लाठी, डंडे से लेकर कुल्हाड़ी तक से वह पिता पर वार पर वार करता रहा.


बुजुर्ग पिता की पिटाई से मौत


परिवार और पड़ोस के लोगों ने जख्मी जगदम्बा शुक्ल को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. हालत गंभीर होने से उन्हें प्रयागराज के स्वरूप रानी नेहरू हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उनका निधन हो गया.


पूरे मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई. जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और शव को परिजनों को सौप दिया. परिजनों की शिकायत पर अंतू पुलिस ने मामले में कड़ा एक्शन लिया. पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।



डेस्क

No comments