Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बेटी ने किया प्रेम विवाह तो उजड़ गया घर-परिवार

 


अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद जिले में बेटी की लव मैरिज से नाराज़ एक परिवार ने जहर खाकर सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया। 

पुलिस के मुताबिक, लड़की के माता-पिता और उसके दो भाइयों ने कथित तौर पर जहर खा लिया। घटना में लड़की के पिता और एक भाई की मौत हो गई। ढोलका थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दंपती की बेटी ने करीब एक साल पहले दलित समुदाय के एक व्यक्ति से शादी कर ली थी। इससे परिवार कथित तौर पर नाखुश था। उन्होंने बताया कि किरन राठौड़ (52), उनकी पत्नी नीताबेन (50) और बेटे हर्ष (24) तथा हर्षिल (19) ने मंगलवार रात कथित तौर पर जहर खा लिया।अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति और उसके बड़े बेटे की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और छोटा बेटा अस्पताल में भर्ती है। 

उन्होंने कहा कि पड़ोसियों ने घटना के बारे में पता चलते ही एंबुलेंस बुलाई और पुलिस को सूचना दी। उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने व्यक्ति और बड़े बेटे को मृत घोषित कर दिया। महिला और छोटे बेटे का वहां इलाज जारी है। उन्होंने बताया कि राठौड़ की बेटी के ससुराल पक्ष के लोगों सहित 18 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच जारी है।


डेस्क 

No comments