Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जब इस प्राथमिक विद्यालय के गुरुजी ने शराब के लिए पैसे नही दिए तो युवकों ने पीटा, अध्यापकों में आक्रोश

 

 




ललितपुर बार थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत दशरारा स्थित प्राथमिक विद्यालय में गांव से बच्चों को बुलाने गए शिक्षक को दो युवकों ने पीट दिया। आरोप है कि दबंगों ने अध्यापक से शराब के लिए रुपये मांगे थे, जब उन्होंने रुपये देने से मना कर दिया तो उन पर हमलावर हो गए। घटना की तहरीर थाना पुलिस को दी गई है।

थानाक्षेत्र के ग्राम दशरारा के मजरा पथरौरा स्थित प्राथमिक विद्यालय में तैनात सहायक अध्यापक मोहित बीसानी ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह शनिवार सुबह लगभग 7:30 बजे विद्यालय में छात्रों की उपस्थिति पर्याप्त न होने के कारण शासन के निर्देशानुसार गांव में ही विद्यालय के आसपास खेल रहे बच्चों को बुलाने गया था।
आरोप है कि गांव में लखनलाल के घर के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे जिन्हें विद्यालय आने को कहा तभी वहां गांव निवासी दो युवक बाइक से आए और उससे शराब पीने के लिए रुपये मांगने लगे। रुपये देने से इन्कार करने पर दोनों युवकों ने उसका गिरेबान पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान गांव वालों के आ जाने पर दोनों युवक उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।
घटना से अध्यापकों में रोष है।

 उप्र प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष राजेश लिटोरिया और जिला मंत्री अरुण गोस्वामी ने प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।


डेस्क

No comments