Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जुलूस निकालकर रानीगंज चौक पर सैकड़ों युवाओं ने फूंका आधा दर्जन सनातन विरोधी नेताओ का पुतला

 



बलिया । हॉस्पिटल मोड़ कोटवां से शुक्रवार को सुबह सैकड़ो की संख्या में युवाओं ने एक पुतला लेकर, जिस पर सनातन के खिलाफ टिप्पणी करने वाले नेता स्वामी प्रसाद मौर्य, उदय निधि, जगदानंद सिंह, प्रियंका खड़गे तथा अभिनेता प्रकाश राज के फोटो लगे हुए थे, को लेकर रानीगंज बाजार के चौक तक जुलूस निकाला। जुलूस में सनातन धर्म के समर्थन में जमकर नारेबाजी की, तथा सनातन विरोधियों के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की। रानीगंज चौक पर पहुंचकर पुतला पर  जूता चप्पल की बरसात करते हुए पुतला दहन किया।



जुलूस में हिंदू हित का हनन हुआ तो खून बहेगा सड़कों पर, भारत माता की जय और वंदे मातरम के जबरदस्त नारे लगाए गए।जुलूस के संयोजक संतोष सिंह सनातनी ने कहा कि हम सनातन धर्र्मावलंबी हैं। हम किसी भी दूसरे धर्म के खिलाफ कोई ऐसी टिप्पणी नहीं करते हैं, जिससे उसे धर्म को मानने वालों की भावनाओं को किसी तरह का कष्ट पहुंचे। लेकिन अपने धर्म पर हम किसी भी तरह की अनाप-शनाप टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करेंगे।



 अभद्र टिप्पणी करने वाले महानुभव लोग हमारे समाज में जहर घोल रहे हैं। जिसे लेकर समाज में आपसी एकता भंग हो रही है। आज हम प्रतीकात्मक पुतला दहन कर यह संकेत दिए हैं कि किसी भी धर्म के संदर्भ में खासकर सनातन धर्म के संबंध में ऐसी टिप्पणी बंद कर दें। सभी धर्म का सम्मान किया जाए। तथा सनातन धर्म के बारे में किसी भी तरह की अनाप-शनाप टिप्पणी न की जाए। जिससे हमारे समाज में आपसी एकता और भाईचारा खंडित हो। संतोष सनातनी ने चेतावनी दी कि अगर यह लोग नहीं मानते हैं और इस तरह से हुआ तो हम धरना, प्रदर्शन, अनशन चक्का जाम और बाजार बंद जैसे आंदोलन के लिए विवश होंगे। हम सनातन धर्मावलंबी सर्वे भवंतु सुखिन: की भावना को लेकर चलते हैं, और सभी धर्म का आदर भी करते हैं। हम अपने सनातन धर्म के खिलाफ आमर्यादित टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करेंगे। यह हमारी चेतावनी है। जुलूस और पुतला दहन कार्यक्रम में पीयूष सिंह जन सेवक, लाल बहादुर शास्त्री, मनीष गोस्वामी, विशाल गिरी, सिद्धार्थ सिंह, गोलू सिंह, पीयूष सिंह, दिलीप प्रजापति, रजनीश पासवान, विशंभर मौर्य, गोलू प्रजापति गुप्तेश्वर प्रजापति नवनीत कुमार रवि गुप्ता टिंकू केसरी दिलीप साहू गुड्डू सिंह सहित सैकड़ो की संख्या में युवा शामिल थे।


By Dhiraj Singh

No comments