Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पति के करतूत से अजीज आकर महिला ने एक लड़की से कर ली शादी, जानें क्या समलैंगिकता में शादी करने की मान्यता है कानूनी




लखनऊ : समलैंगिक विवाह का मामला सामने आने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। एक युवती ने एक महिला के मांग में सिंदूर भरते हुए तस्वीर फेसबुक पर साझा कर शादी की जानकारी दी। दोनों ने बरेली के किसी मंदिर में शादी की है।

दरअसल, लड़की और महिला दातागंज कोतवाली क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव की रहने वाली हैं। वह दोनों दातागंज की एक कपड़े की दुकान में काम करती थीं, जहां दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों आपस में प्रेम करने लगीं। बताते हैं कि महिला का पति उसे आए दिन पीटता था। कुछ दिन पहले पति ने गर्भवती होने के बाद भी पीटा और घर से निकाल दिया। इसके बाद से महिला उस युवती के साथ उसके घर में रहने लगी थी।

मंगलवार को युवती ने अपनी फेसबुक पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह उस महिला की मांग में सिंदूर भर रही है। उसने लिखा की बरेली के एक मंदिर में उन दोनों ने शादी कर ली है। यह तस्वीर सामने आने के बाद दातागंज में समलैंगिक विवाह को लेकर चर्चा शुरू हो गई। लोगों के अनुसार, महिला पहले से शादीशुदा है। इसके साथ ही यह भी कहा गया कि समलैंगिकता भले ही अपराध नहीं है, लेकिन समलैंगिक विवाह को लेकर अब तक कोई कानून नहीं बना है।


डेस्क

No comments