Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

20 वर्षीय छात्रा का कॉलेज के बाहर से अपहरण कर होटल में ले जाकर किया सामुहिक दुष्कर्म, चार गिरफ्तार

 



 बी.कॉम की पढ़ाई कर रही कर्नाटक के बेल्लारी के एक कॉलेज से 20 वर्षीय एक महिला का कथित तौर पर परिसर के बाहर से अपहरण कर लिया गया। इसके बाद एक होटल में चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।पुलिस ने बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य की तलाश जारी है।


पुलिस के मुताबिक कि ये घटना बुधवार की है। पीड़िता को संदेश मिला था कि उसका भाई कॉलेज के बाहर उसका इंतजार कर रहा है लेकिन जब वह बाहर पहुंची, तो उसने पाया कि उसका एक दोस्त तीन अन्य लोगों के साथ उसका इंतजार कर रहा था। उन्होंने कथित तौर पर उसे एक ऑटो-रिक्शा में बिठाया और फिर उसे लेकर चल दिए।


महिला की शिकायत का हवाला देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि इसके बाद आरोपी पीड़िता को कोप्पल जिले के एक होटल में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया गया। शुक्रवार को पीड़िता होटल से भागने में सफल रही और बेल्लारी पहुंची, जहां उसने बेल्लारी महिला पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।


अपने खिलाफ शिकायत की जानकारी होने पर चारों आरोपी भाग गये। अधिकारी ने कहा कि तीन आरोपियों की पहचान नवीन कुमार, मोहम्मद साकिब, तनु गौड़ा के रूप में की गई है, जो बेल्लारी शहर के कौल बाजार के निवासी हैं। जबकि चौथे आरोपी की पहचान करने और उसे पकड़ने के लिए जांच जारी है।


महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों पर बलात्कार और अपहरण के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। बेल्लारी महिला पुलिस इंस्पेक्टर रमेश कुलकर्णी ने कहा, 'आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 363 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।' उन्होंने बताया कि नवीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।


कोचिंग कर रही लड़की के साथ दुष्कर्म


बता दें कि दो दिन पहले राजस्थान के कोटा शहर में NEET की तैयारी कर रही नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार करने और उसे धमकाने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। कोचिंग कर रहे स्टूडेंट्स के लिए टिफिन लाने वाले लड़के और एक हॉस्टल के मालिक को मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। कोटा शहर के पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि लड़की बिहार की रहने वाली है और अपनी बहन के साथ यहां हॉस्टल में रह रही थी।



डेस्क

No comments