Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

निकाह के 4 दिन बाद ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, पति ने दिया तीन तलाक, दुल्हन रोते-बिलखते बच्चे को लेकर पहुँची प्रेमी के घर




मुरादाबाद। निकाह के 4 दिन बाद ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, पति ने दिया तीन तलाक, दुल्हन रोते-बिलखते बच्चे को लेकर पहुँची प्रेमी के घरनिकाह के महज 4 दिन बाद ही एक नवविवाहिता ने बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद उसके पति ने उसे तीन तलाक देकर उसे घर से बाहर निकाल दिया।फिर क्या था, दुल्हन रोते-बिलखते बच्चे को लेकर अपने प्रेमी के पास जा पहुंची।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रेमी ने भी जब उसे रखने से इनकार कर दिया तो दुल्हन की मां ने थाने में तहरीर दी। हालांकि, प्रेमी ने फिर उससे निकाह करने को तैयार हो गया। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। अगवानपुर की रहने वाली एक युवती का निकाह 11 अक्टूबर को मुगलपुरा क्षेत्र में रहने वाले एक युवक के साथ हुआ था।


लेकिन ससुराल पहुंचने के चार दिन बाद ही दुल्हन ने एक बेटी को जन्म दिया। ससुराल वालों ने तुरंत इसकी सूचना दुल्हन के घर वालों को दी और उन्हें अपने यहां बुला लिया। दोनों पक्षों के बीच इस बात को लेकर काफी कहासुनी हुई। दूल्हे ने फिर दुल्हन को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। दूल्हे का कहना था कि ये बच्चा मेरा है ही नहीं। अगर यह पहले से ही गर्भवती थी तो हमें इस बारे में पहले ही बता देना चाहिए था। हमारे साथ तो धोखा हुआ है।


दूल्हे ने कहा कि वो अब इस शादी को नहीं निभा सकता। इसके बाद दुल्हन ने अपने घर वालों को बताया कि ये बच्चा उसके प्रेमी का है। फिर वे लोग दुल्हन के प्रेमी के घर गए। लेकिन प्रेमी ने भी उसे रखने से इनकार कर दिया। जिसके बाद लड़की अपने परिवार वालों के साथ थाने जा पहुंची। पुलिस में उन्होंने तहरीर दी। लेकिन इसी बीच उसके प्रेमी का फोन आया। कहा कि वो उससे मिलना चाहता है।


परिवार दोबारा प्रेमी के घर पहुंचा। पंचायत बैठाई गई। यहां दूल्हा, दुल्हन और दुल्हन का प्रेमी तीनों उपस्थित रहे। फिर फैसला लिया गया कि प्रेमी को लड़की से निकाह करना ही पड़ेगा। प्रेमी ने फिर निकाह के लिए हामी भर दी। वहीं, पति ने भी कहा कि उसे इस निकाह से कोई ऐतराज नहीं है, क्योंकि उसने तो तीन तलाक दे ही दिया है।


डेस्क

No comments