Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सुरेमनपुर के चौकी इंचार्ज पर ने बैजनाथपुर के पीड़ितों ने लगाया यह गंभीर आरोप पुलिस अधीक्षक से की जांच की मांग

 



बलिया : समाचार पत्र विक्रेता शिवकुमार यादव व उनके परिजनों तथा महिलाओं की निर्मम पिटाई के मामले में पीड़ितों ने सुरेमनपुर के चौकी इंचार्ज अशोक कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए बैजनाथपुर में हुए  खूनी संघर्ष में उनकी भूमिका की जांच करके उचित कार्यवाई करने की मांग पीड़ितों ने शुक्रवार को आवेदन पत्र देकर किया है। 

उल्लेखनीय है गति दिवस भूमि विवाद में समाचार पत्र विक्रेता व उनके परिजनों को उनके पड़ोसियों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा था घर में घुसकर महिलाओं को भी लहू लुहान कर दिया था। इस मारपीट में अभी भी एक तीन महिला सहित चार लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है इस प्रकरण में बैरिया पुलिस ने नौ लोगों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। इसी क्रम में चौकी इंचार्ज द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों को फोन से घर से बुलाकर उनके तरफ से भी समाचार पत्र विक्रेता के परिवार के 10 लोगों पर मुकदमा कायम करा दिया गया । शिवकुमार यादव का कहना है कि मामले का विवेचना चौकी इंचार्ज कर रहे है जो किसी न किसी कारण से दबंगों से प्रभावित है। पीड़ितों ने तप्ततिस किसी दूसरे उपनिरीक्षक से कराने और प्रकरण की जांच की गुहार लगाई है।



राजस्व निरीक्षक पर आरोप देवरिया जैसा कांड कराना है चाहते



बैरिया तहसील में तैनात राजस्व निरीक्षक अक्षयवर पांडेय पर समाचार पत्र विक्रेता शिवकुमार यादव ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है हमारे गांव में गलत पैमाइश करा कर राजस्व निरीक्षक देवरिया जैसी घटना की स्थिति पैदा कर रहे हैं उनका कहना है एक साल पहले राजस्व निरीक्षक महेंद्र सिंह व लेखपाल द्वारा पैमाइश की गई भूमि को मौके पर जाकर राजस्व निरीक्षक द्वारा गलत कर दिया गया जिससे दबंगों ने हमारे घर के साथ लोगों को बुरी तरह से घायल कर दिया चार लोगों का अभी भी बलिया सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। समाचार पत्र विक्रेता ने जिलाधिकारी से गुहार लगाते हुए कहा है की अक्षयवर पांडेय जहां भी पैमाइश के लिए जाते हैं विवाद पैदा कर देते हैं उनकी भूमिका की जांच कर कर उचित कार्यवाही की जाए।



By- Dhiraj Singh

No comments