Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बिजली की अघोषित भारी कटौती उपभोक्ता परेशान

 




बलिया : बिजली की अघोषित भारी कटौती से बिलबिला रहे है लोग शनिवार को जब आधी आबादी जिउतिया पर्व पर निर्जला व्रत थी तब पूरे क्षेत्र की बिजली गायब थी । दिन रात मिलाकर केवल 5 घंटे बिजली मिली वह भी किस्तों में पूछने पर अवर अभियंता बैरिया विनोद भारद्वाज ने बताया हम लोगों के स्तर से कोई कटौती नहीं हो रही है यह ऊपर से रोस्टिंग की गई है हम लोगों को बताए बिना बिजली की कटौती की जा रही हैं। बिजली की आपूर्ति के घंटो हम लोग स्वयं संतुष्ट नही है तो उपभोक्ताओं में असन्तोष स्वभाविक हैं हम लोगों का प्रयास है जो बिजली हमे ऊपर से मिल रही है उससे उपभोक्ताओं तक निर्बाध्य तरीके से पहुँचाये।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निर्बाध्य गति बिजली आपूर्ति जारी रखने को बार बार निर्देश दे रहे है किंतु उसका कोई असर धरातल पर नही दिख रहा है उपभोक्ताओं की शिकायत है कि बिजली की व्यवस्था बद से बद्दतर हो गई है उपभोक्ताओं ने अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से हस्तक्षेप की गुहार लगाई है।



सरकार के मंशा के अनुरूप बिजली आपूर्ति का होगा प्रयास


शनिवार को ट्रांसमिशन में कुछ गड़बड़ी आ गई थी जिसके चलते भारी कटौती हुई यह संयोग ही था कि जिउतिया का त्यौहार था और महिलाओं को इससे भारी असुविधा हुई। मैंने ट्रांसमिशन वालों से बात किया है बिजली आपूर्ति में सुधार होगा और सरकार के मंशा के अनुरूप उपभोक्ताओं की बिजली पहुँचाने का प्रयास किया जाएगा।


राजीव कुमार अधिशासी अभियंता

विद्युत वितरण खंड चतुर्थ



By- Dhiraj Singh

No comments