Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में भूमि विवाद में युवक को मारी गोली , सदर अस्पताल से चिकित्सकों ने वाराणसी किये रेफर

 


बलिया। दुबहड़ थाना क्षेत्र के शिवपुर दीयर ब्यासी गांव में बुधवार को पुरानी रंजिश में हुई मारपीट के दौरान चली गोली एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजनों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। 

जानकारी के अनुसार शिवपुर दीयर ब्यासी गांव में अर्जुन सिंह व लल्लू के बीच वर्षों से जमीनी विवाद चलता है। बुधवार की शाम किसी बात को लेकर शाम को दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान दोनों पक्ष में लाठी डंडे चलने लगे। इसी बीच लल्लू सिंह पक्ष से किसी ने फायर कर दिया। गोली से अर्जुन सिंह के भतीजे यथार्थ विक्रम सिंह उर्फ गोली सिंह (35) के सिर में जा लगी,जिसस वह जमीन पर गिर कर बेहोश हो गया। घायल अवस्था में परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।







 वहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। बताते हैं की विजयदशमी के दिन मंगलवार को गोलू ने नई स्कॉर्पियो खरीदी थी, जिसके बाद से दोनों पक्षों में तनाव बढ़ गया था।

अपर पुलिस अधीक्षक डीपी तिवारी ने बताया कि मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की प्राथमिकता घायल की जान बचाने की है इसके लिए उसे आवश्यक सुरक्षा मुहैया कराई गई है।


By- Dhiraj Singh

No comments