Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सभासदों के क्रमिक अनशन को व्यापारियो ने दिया अपना समर्थन




चितबड़ागाँव। स्थानीय नगरपंचायत परिसर में शुक्रवार दुसरे दिन भी सभासदों का धरना जारी रहा। धरने में दुसरे दिन नगर व्यापार मंडल भी हुआ शामिल।

अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार जांच के बाद ही हुए फरार नगरपंचायत कार्यालय का कार्य भी बाधित। जन्म मृत्यु प्रमाणपत्र नाम खारिज दाखिल आदि के लिए भटक रहे हैं नगरवासी।

जानकारी के अनुसार नगरपंचायत के दर्जनों सभासद अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार पर करोड़ों रुपये लुट का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी से गुहार लगाई थी कि इस लुट की जाँच कराई जाय। जिसको संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी द्वारा तीन सदस्यीय टीम गठित कर जांच भी कराई थी। जांच के एक पखवाड़े बीत जाने के बावजूद भी कोई कार्रवाई न होते देख 12 सभासदों ने गुरुवार घरना पर बैठ गए। बताया जाता है कि जिस दिन जांच टीम अपनी जांच की और अनियमितता पर फटकार लगाई उसी दिन से अधिशासी अधिकारी अनिल लापता हो गए। इनकी अनुपस्थित व कार्य बाधित होने के सम्बंध में जब चेयरमैन अमरजीत सिंह से बातचीत की गयी तो उन्होंने बताया कि वगैर सुचना दिए अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार ग़ायब है जिसकी सुचना मौखिक रूप से सी आर ओ को दे दी गई है। और अगले दिन पत्र के माध्यम से सुचना दे दी जाएगी।

इधर शुक्रवार धरने में नगर व्योपार मंडल भी शामिल हुआ जिसमें अध्यक्ष राजेश केशरी उर्फ पप्पू विनित गुप्ता दिलिप गुप्ता श्याम करण वर्मा आदि दर्जनों लोग रहे। 



रिपोर्ट अतुल कुमार तिवारी

No comments