Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बेरहम चाची ने मासूम भतीजी की हत्या कर लाश छुपा दी सोफे के नीचे, ऐसे खुला हत्या का मामला

 



मध्‍य प्रदेश : रिश्ते को शर्मसार करने वाला घटना जबलपुर के हनुमानताल थाना इलाके में एक मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि बेरहम चाची ने मासूम भतीजी का मुंह और नाक दबाकर उसकी हत्या कर दी.इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बच्ची की हत्या का खुलासा उसकी चाची ने ही पुलिस पूछताछ में किया है. दरअसल, बच्ची दोपहर 2 बजे से गायब थी. घर के सभी सदस्य भी घर में ही मौजूद थे, लेकिन अचानक ढाई साल की मासूम के गायब हो जाने के बाद पहले तो परिवार के लोगों ने अपने स्तर पर खोजबीन की, लेकिन जब मासूम का कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होंने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.


सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर सबसे पहले घर में ही सर्च ऑपरेशन चलाया. खोजबीन के दौरान जब पुलिस फर्स्ट फ्लोर स्थित आरोपी चाची के कमरे में तलाशी करने पहुंची तो बच्ची का शव ड्राइंग रूम में रखे सोफे के नीचे मिला. जानकारी के मुताबिक, संजय गांधी वार्ड में रहने वाले मोहम्मद शकील की ढाई साल की मासूम अलीजा अक्सर अपनी चाची के घर पर खेलने चली जाती थी. सोमवार की दोपहर को भी वह चाची के पास गई, जहां वह अपनी चाची के पास ही खेलना चाहती थी.


जिद करने पर जड़ा थप्पड़

अपनी चाची अफसाना के पास गई बच्ची को पहले तो उसकी चाची ने खाना खिलाया. फिर अपनी मम्मी के पास जाने के लिए कहा, लेकिन मासूम बच्ची अपनी चाची के पास ही खेलना चाहती थी. बच्ची के जिद करने पर अफसाना ने उसे थप्पड़ मार दिया, जिससे वह रोने लगी. जब अलीजा चुप नहीं हुई तो अफसाना ने उसे चुप कराने के लिए उसका मुंह और नाक दबा दी, जिससे उसका दम घुट गया. बच्ची की मौत के बाद अफसाना ने परिवार वालों को बताने की बजाय उसके शव को सोफे के नीचे छुपा दिया और कह दिया कि वह खाना खाकर चली गई थी.


चाची के कमरे में मिला बच्‍ची का शव

दूसरी ओर परिवार के सभी सदस्य और आसपास के लोग मासूम की तलाश में जुट गए. बहरहाल अफसाना के कमरे से बच्ची का शव मिलने के बाद संदेह के आधार पर जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसमें मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद अफसाना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर केस आगे बढ़ाया जाएगा.



डेस्क

No comments