Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

आपरेशन के भी नहीं मिली राहत तो मां के प्रसाद ने किया चमत्कार, सुनाई कहानी तो हैरत में पड़ गए लोग

 

बलिया। जिस महिला की शरीर को डाक्टरों ने बीमारियों का घर बताया और बच्चेदानी और आंत का आपरेशन किया था, लेकिन फिर भी वह स्वस्थ नहीं हुई तब वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के दरबार में पहुंची, जहां प्रसाद और पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी बूटियों के सेवन से स्वस्थ हो गई है।


यह कहानी है बलिया जिला के सहतवार थाना क्षेत्र के सुराहियां गांव निवासी सुनीता पत्नी रुद्र प्रताप सिंह की। अपनी व्यथा सुनाते हुए वह बताती हैं कि करीब ढाई वर्ष पूर्व उनको अचानक पेट में दर्द हुआ। शुरुआती दिनों में तो उन्होंने इसका डॉक्टरों से उपचार कराया, लेकिन बीमारी ठीक होने की बजाए लगातार बढ़ती जा रही थी। इसके बाद वह वाराणसी के बड़े अस्पतालों के डाक्टरों को दिखाया, जहां बच्चेदानी खराब होने के साथ ही आंत का आपरेशन हुआ, लेकिन उसे राहत नहीं मिली।


इसके बाद वह परिजनों के साथ पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंची और मंदिर के पुजारी और मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत से अपनी समस्या बताई। व्यथा सुन पुजारी ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और फिर जड़ी दी और उसके नियमित सेवन की बात कहीं। बताया कि इसके बाद मानों चमत्कार सा हुआ, जिस पीड़ा के निदान के लिए वह तमाम बड़े शहरों के डॉक्टरों के यहां चक्कर लगाई थी और निराश होकर लौट आई थी, वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के मंदिर में आते ही छूमंतर हो गई और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।



डेस्क

No comments