Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बेटे से तलाक दिलाने की धमकी देकर ससुर ने बहु से की बलात्कार, प्रेग्नेंट

 



तावडू । बेटे से तलाक दिलाने की धमकी देकर ससुर ने बहु से की बलात्कार, प्रेग्नेंट । रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। खंड के एक निकटवर्ती गांव में बेटे से जबरन तलाक दिलाने की धमकी देकर ससुर द्वारा बहू के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। सदर थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित ससुर के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।शादी के बाद से गंदी नजर से देखता ससुर


पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2020 में उनकी शादी पूरे मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार, हुई थी। शादी के बाद से ही उनका ससुर उन पर गंदी नजर रख रहा था। शुरू से ही वह घर के अंदर उनके साथ अश्लील इशारे व हरकतें करता रहा।


बेटे से तलाक दिलाने की दी धमकी


जब उन्होंने अपने पति से इसकी शिकायत की तो उन्होंने भी घरेलू मामला होने के कारण उसे टाल दिया। 16 अप्रैल की सायं वह प्लाट में पशुओं को चारा डालने गई थी। इसी दौरान उनका ससुर भी उनके पीछे-पीछे आ गया और उन्हें धमकी दी कि या तो जैसा मैं कहता हूं, वैसा करो नहीं तो अपने बेटे से तुम्हें तलाक दिला कर तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा।


रेप के बाद गर्भवती हो गई बहू


ससुर जबरन प्लाट में बने एक कोठड़े में उसे ले गया, जहां उसके साथ मर्जी के विरुद्ध दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद वह बीच-बीच में भी उसके साथ रेप करता रहा। इस दौरान वह पांच महीने की गर्भवती भी हो गई। आए दिन उनकी इन हरकतों के चलते वह परेशान होकर अपने मायके चली गई। जब मायके वालों को सारी बात बताई तो उन्होंने कहा कि इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।


उसके बाद पुलिस को लिखित शिकायत दी। वहीं मामले को लेकर महिला जांच अधिकारी उप निरीक्षक मंजू देवी का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दो बार दबिश दी जा चुकी है, जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा।


डेस्क

No comments