Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जिस लहंगे में सगाई होनी थी उसी लहंगे में युवती की अंतिम विदाई हो गई, जानें मौत का कारण

 




लखनऊ : जिस लहंगे में सगाई होनी थी जब उसी लहंगे में युवती की अंतिम विदाई दी गई तो मां-बाप रोते-रोते बेहोश हो गए। बता दें कि प्रयागराज में एक लड़की की डेंगू से मौत हो गई। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। दरअसल लड़की की अगले हफ्ते सगाई होनी थी। रिंग सेरेमनी के लिए होटल बुक हो चुका था। परिवार वाले पूरी तैयारी कर चुके थे।लेकिन ये खुशियां शनिवार को मातम में बदल गई। 


ये घटना गंगापार के मांडा थाना क्षेत्र के मांडा खास की है। देवी दास द्विवेदी की 27 साल की बेटी गरिमा ने एलएलबी की पढ़ाई कर चुकी थी। परिजनों ने उसकी शादी मेजा थाना क्षेत्र के गांव खानपुर में तय हुई थी। 20 अक्टूबर को सगाई की रस्म होने वाली थी। परिवार के सभी लोग रिंग सेरेमनी की तैयारी में जुटे थे। परिवार में शादी की खुशियां थी। कपड़े खरीदे जा चुके थे। सगाई के लिए होटल बुक हो चुका था। लेकिन इस बीच गुरुवार/शुक्रवार को उसकी तबीयत खराब हो गई। 


तेज बुखार होने पर परिजनों ने गरिमा को प्रयागराज के बेली अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जब वहां हालत में सुधार नहीं हुआ तो उसे एक प्राइेट अस्पताल में ले गए। जहां डेंगू की पुष्टि हुई। यहां भी राहत नहीं मिलने पर उसे पीजीआई लखनऊ ले जाया गया। लेकिन शनिवार को युवती की मौत हो गई। जब जवान बेटी का शव एंबुलेंस से घर पहुंचा तो पिता देवीदास और मां प्रमिला बेहोश हो गए। वहीं अन्य परिजनों का रो-रोकर बुला हाल था। सगाई के लिए खरीदे गए लहंगे में जब गरिमा को अंतिम विदाई हुई तो मौके पर मौजूद लोग फफक-फफक कर रो पड़े। डेंगू ने परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया। उधर, चिता को आग देने के बाद देवीदास की भी तयीबत खराब हो गई।



डेस्क

No comments