Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

छात्रसंघ बहाली को जयप्रकाश नारायण की जन्मभूमि से पदयात्रा शुरू

 



बलिया : छात्रसंघ बहाली की मांग को लेकर जनपद के छात्र नेताओं ने गांधी जयंती के अवसर पर सोमवार को जयप्रकाश नगर से पदयात्रा का शुभारंभ जेपी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर शुरू की किया जो पूर्वांचल के विभिन्न महाविद्यालयों से होते हुए आगामी 13 अक्टूबर को वाराणसी स्थित काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सिंह द्वार पर संपन्न होगा।



पदयात्रा में शामिल छात्र नेताओं ने कहा कि लोकनायक के अगुवाई में आपातकाल के बाद देश को दूसरी आजादी मिली थी उन्हें की जन्म भूमि से ऊर्जा लेकर हम लोग इस पवित्र पदयात्रा में निकले हैं हमारा उद्देश्य सरकार पर इस बात के लिए दबाव डालना है लोकतंत्र के नर्सरी कहे जाने वाले छात्र संघ की सरकार बहाली करने की घोषणा करें ।



पदयात्रा का नेतृत्व नागेंद्र बहादुर सिंह कर रहे हैं उनके साथ-साथ इस पदयात्रा में पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह, शैलेश सिंह, धनंजय सिंह, सुनील सिंह पप्पू, नितेश सिंह, धर्मेंद्र नाथ वर्मा, अनुपम पांडेय, गुड्डू यादव, सचिन कुमार, आशीष सिंह, आदित्य सिंह जोगी, सूरज गुप्ता, अमित यादव, रोहित कुमार सहित दर्जनों छात्रनेता शामिल है। जो हाथ मे राष्ट्रीय ध्वज लेकर भारत माता की जयकारा लगाते हुए पदयात्रा पर निकले हैं।



By- Dhiraj Singh

No comments