Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

तीन दिवसीय प्रांतीय खेलकूद प्रतियोगिता का सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने मशाल जलाकर किया शुभारंभ

 


बैरिया ( बलिया): सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि खेल से अच्छा भविष्य बनाया जा सकता है खेल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि प्राप्त कर चुका है सांसद श्री सिंह सोमवार को नागाजी सरस्वती विद्या मंदिर भोजापुर के प्रांगण में आयोजित प्रांतीय खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन अवसर पर उपस्थित जनसभा को संबोधित कर रहे थे उन्होंने कहा कि संघ के विद्यालय में ही सारे संस्कार बच्चों को सिखाए जाते हैं आरएसएस अपनी दैनिक शाखा की शुरुआत से ही खेल की भावना जागृत करता है जो देश को परम वैभव तक ले जाने का मार्ग प्रशस्त करता है।



विशिष्ट अतिथि प्रदेश निरिक्षक राम जी सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि विद्या भारती के पांच केंद्रीय विषय में दो शारीरिक और योग स्वस्थ शरीर के निर्माण हेतु हैं तो अध्यात्मिक संगीत और संस्कृत मानसिक विकास हेतु सर्वांगीण विकास ही हमारा परम लक्ष्य है।

कार्यक्रम के अध्यक्ष राम कुमार तिवारी ने आए हुए आंगुन्तक और अधिकारीगण का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भैया/बहनों को खेलों के माध्यम से अनंत ऊंचाइयों को छूना बहुत ही सुखद और आनंददायक प्रतीत हो रहा है। विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉक्टर राजेंद्र पांडे ने आए हुए आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।




इस कार्यक्रम में सभी आचार्य/आचार्या, प्रान्त के अधिकारीगण, प्रान्तीय मंत्री रामनाथ गुप्त, जिला प्रचारक विशाल सिंह, मुख्य अतिथि सांसद विरेन्द्र सिंह, विद्यालय के प्रबंधक संजय सिंह, कोषाध्यक्ष श्रीभगवान यादव, अध्यक्ष राजनारायण तिवारी तथा कार्यक्रम के संचालनकर्ता आदित्य पराशर तथा अभिभावक बन्धु/भगिनी आदि उपस्थित थे।



रिपोर्ट : बी चौबे


No comments