Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

महात्मा गांधी इंटर कॉलेज दलन छपरा में ओपन जिम का सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने किया लोकार्पण, 20 करोड़ रुपए से 200 गांवों में बनेंगें ओपन जिम

 




बलिया : परिवार स्वस्थ होता हैं तब गांव व कस्बा स्वास्थ्य होता है गांव व कस्बा जब स्वस्थ होगा तो देश स्वस्थ होगा। स्वस्थ देश साढ़े छह लाख गांवों के गलियों से होकर गुजरता है। हर व्यक्ति को अपने जीवन की दिनचर्या में व्यायाम को आवश्यक रूप से शामिल करना चाहिए।



यह उद्गार सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के हैं जो शुक्रवार को महात्मा गांधी इंटर कॉलेज दलन छपरा में ओपेन जिम/ व्यायाम शाला के लोकार्पण के अवसर पर युवा खिलाड़ियों के साथ संवाद करते हुए व्यक्त किया उन्होंने कहा बलिया जनपद के 200 गांव में तत्काल ओपेन जिम खुलेगा जिसमें 20 करोड रुपए की लागत आएगी। सांसद ने कहा कि हर गांव में धार्मिक स्थलों के साथ-साथ व्यायाम शाला का निर्माण भी आवश्यरूप से होना चाहिए। इसके लिए जो भी सहयोग की जरूरत होगी मैं करूंगा इस अवसर पर उन्होंने बाजितपुर धतूरी टोला व कर्ण छपरा में तत्काल ओपन जिम बनवाने की घोषणा की। 




सांसद ने क्रिकेट, वॉलीबॉल, फुटबॉल, बैडमिंटन का किट वितरण किया वहीं उनसे संवाद कर उनके समस्याओं व सुविधाओं के विषय में जानकारी प्राप्त की युवाओं का आह्वान कि जितना ध्यान पढ़ाई में लगाते उसी तरह का ध्यान खेल में भी लगाए। सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यपद्धति की प्रशंसा करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार देश व प्रदेश को तेजी के साथ प्रगति के मंजिल पर ले जा रहे है। कार्यक्रम को मुरली छपरा के ब्लॉक कन्हैया सिंह, मृतुन्जय तिवारी बबलू, बिकेश पाठक, सुशील पांडेय, विजय बहादुर सिंह, रत्नेश सिंह, विजयबहादुर सिंह, मदन सिंह आदि ने अपने विचार रखें। अध्यक्षता वाजिदपुर के प्रधान दयिब दयाल सिंह  व संचालन आनंद मोहन शुक्ला ने किया । प्रधानाचार्य राम श्रृंगार सरोज ने आगन्तुकों का धन्यवाद ज्ञापित किया।



By- Dhiraj Singh

No comments