Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के प्रस्ताव को राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने दी हरी झंडी भरौली से मांझी घाट तक एनएच 31 बनेगा तीन लेन

 



बलिया : भरौली से मांझी घाट तक राष्ट्रीय राजमार्ग 31 तीन लेन का बनेगा। अभी तक यह मार्ग दो लेन का है। इसके लिए सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के प्रस्ताव को राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने हरी झंडी दे दी है।

 उल्लेखनीय है कि यह सड़क अभी 7 मीटर चौड़ी है। जिसे 10 मीटर चौड़ा करने के लिए सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से गत 17 अक्टूबर को आग्रह किया था। जिसे मंत्री ने स्वीकार करते हुए इसके लिए अपनी सहमति प्रदान कर दी है। यह सड़क अब 10 मीटर चौड़ी तीन लेन की होगी। सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने उक्त जानकारी गुरुवार को सोनबरसा स्थित संसदीय कार्यालय मे पत्रकारों को दिया। उन्होंने बताया कि यह सड़क तीन लेन की हो जाएगी तो लोगों को यातायात में सुगमता होगी, और जाम के झाम से लोगों को निजात मिलेगा।




तीन लेन की सड़क हुई मंजूर डीपीआर बनाने का मिला आदेश



राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण भारत सरकार के क्षेत्रीय कार्यालय वाराणसी के क्षेत्रिय अधिकारी एसबी  सिंह ने इस प्रस्ताव की की पुष्टि करते हुए बताया कि राष्ट्रीयराजमार्ग 31 अब 7 मीटर के जगह पर 10 मीटर चौड़ा होगा। इसके लिए भारत सरकार ने मंजूरी दे दी है। धन की स्वीकृति के लिए मुझे डीपीआर बनाने का आदेश प्राप्त हुआ है। जल्द ही डीपीआर बनाकर विभाग को प्रस्तुत किया जाएगा। ताकि धन स्वीकृत हो और सड़क का विस्तार हो सके।


By- Dhiraj Singh

No comments