Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बिग ब्रेकिंग : दयाछपरा में मिली 42 वर्षीय महिला की शव, हत्या की आशंका

 



बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के दयाछपरा स्थित हरषु ब्रह्म बाबा स्थान के पास खेत में मिला महिला का शव।

रीना देवी 42 वर्ष पत्नी रवि यादव के रूप में बेटी ने की शिनाख्त। चकिया डेरा निवासी है रीना देवी। प्रत्यक्षदर्शियों ने महिला की हत्या की आशंका जताई है।

बता दें कि बैरिया थाना क्षेत्र के दयाछपरा हरषु ब्रह्म बाबा स्थान से उत्तर दिशा में चकिया निवासी बांका सिंह के खेत में एक विवाहिता का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे बैरिया एसएचओ धर्मवीर सिंह, क्राईम इंस्पेक्टर राजीव यादव व एसआई दिलीप राय ने शव को कब्जे में ले ली। पुलिस शव को किट बैग में लेकर थाना जाने लगीं, तभी चकिया निवासी एक 12 वर्षीय बच्ची ने शव की शिनाख्त अपनी मां के रूप में की।

बालिका ने बताया कि यह शव उसकी मां चकिया डेरा निवासी रवि यादव की पत्नी रीना देवी है। मृतका की 5 पुत्री व एक पुत्र है। परिजनों की माने तो रवि यादव दिन से ही गायब था। उसकी पत्नी रीना देवी शुक्रवार की रात्रि 8 बजे रवि की खोज में निकली थी, जो मृत अवस्था में हरषु ब्रम्ह बाबा स्थान के पास मिली।

  मृतका के पास एक इमरजेंसी टॉर्च व कुछ दूरी पर हवाई चप्पल पड़ा मिला। मृतका के गले पर चोट का निशान लगा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


By- Dhiraj Singh

No comments