Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking : 20 वर्षीय युवती का सूटकेस में जलती मिली शव, इस पूर्व प्रधान की पोती की निकली शव

 


लखनऊ : 20 वर्षीय युवती का सूटकेस में जलती मिली शव, सनसनी |बागपत जनपद में सिसाना गांव के जंगल में श्मशान घाट के पास हत्या करने के बाद सूटकेस में जलाई गई युवती के शव की पहचान हो गई। युवती की पहचान नोएडा के सदरपुर गांव के पूर्व प्रधान की पोती के रूप में हुई।हत्या में करीबी महिला और उसके प्रेमी के शामिल होने का शक है। इसको लेकर पुलिस ने महिला समेत कई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उधर, अवैध संबंधों को लेकर भी युवती की हत्या करने का मामला सामने आ रहा है।


सिसाना गांव के श्मशान घाट के नजदक गुरुवार सुबह सूटकेस में एक युवती का शव जलता हुआ मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद पुलिस ने शव लाने में प्रयुक्त हुई गाड़ी को सीसीटीवी फुटेज की सहायता से सोनीपत जिले के एक गांव से बरामद कर लिया। इसके बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी।


प्राईवेट कंपनी में काम करती थी मनीषा

पुलिस ने मृतका की पहचान नोएडा के सदरपुर सेक्टर 45 की रहने वाली मनीषा उर्फ मिनी (20) पुत्री हर्षवर्धन के रूप में की, जो एक कंपनी में नौकरी करती थी। बताया कि मृतका के दादा चरण सिंह सदरपुर गांव के पूर्व प्रधान रहे हैं। वहीं जब मनीषा ड्यूटी पर नहीं आई तो उसकी हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ।




 

पुलिस ने शक के आधार पर मृतका की करीबी महिला समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस सूत्रों की मानें तो मनीषा उर्फ मिनी की करीबी एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की है। इसके बाद सिसाना गांव के जंगल में श्मशान घाट के पास सूटकेस में शव लाकर जला दिया। मनीषा उर्फ मिनी की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।


महिला बदल रही बयान, कई पर शक

नोएडा के सदरपुर गांव की मनीषा उर्फ मिनी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जो बार-बार अपने बयान बदल रही है। हत्या में शामिल महिला के प्रेमी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।




 

परिजन बोले, मनीषा उर्फ मिनी के नाम करोड़ों की प्रोपर्टी

मृतका मनीषा उर्फ मिनी की शिनाख्त करने कोतवाली पहुंचे तहेरे भाई संदीप ने पुलिस को घटना से जुड़ी कई जानकारी दीं। संदीप ने बताया कि मनीषा उर्फ मिनी के नाम करोड़ों रुपये की प्रोपर्टी है, मिनी के पिता की वर्ष 2011 में मौत हो गई थी, भाई मनीष की शादी सोनीपत जिले के एक गांव की युवती से हुई थी।


युवक के साथ जाने की दर्ज कराई गुमशुदगी

पुलिस सूत्रों की मानें तो एक नवंबर की रात में मनीषा उर्फ मिनी के लापता होने की जानकारी भी छिपाई गई। इसको लेकर सदरपुर में हंगामा भी हुआ। इसके बाद मृतका के परिजनों ने नोएडा के सेक्टर 39 थाने में मनीषा उर्फ मिनी के किसी युवक के साथ जाने की गुमशुदगी दर्ज कराई।


सिसाना गांव में मिले युवती के शव की शिनाख्त कर ली गई है। हत्या के मामले में एक महिला समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जिसमें कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। अभी मुख्य आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। - अर्पित विजयवर्गीय, एसपी


By- Dhiraj Singh



No comments