Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नाती ने अपने बाबा की लाठी-डंडे से पीटकर किया हत्या, चाची घायल

 


लखनऊ : नाती ने अपने बाबा की लाठी-डंडे से पीटकर किया हत्या। देवरिया में हैरान व परेशान करने वाला मामला सामने आया है। यहां हैंडपंप से पानी लेने के विवाद में एक नाती ने अपने बाबा की लाठी-डंडे से पीट कर हत्या कर दी। घटना मंगलवार की सुबह एकौना थाने के बेलवा दुबौली गांव में हुई।

मृतक के चारों बेटे अलग-अलग रहते हैं। आरोपी ने विवाद में अपनी चाची को भी पीट कर घायल कर दिया।

बेलवा दुबौली गांव के बलराम निषाद के चार बेटे गुड्डू, अनिल, राजू और जय सिंह का परिवार अलग-अलग रहता है। बड़ा बेटा गुड्डू वर्तमान में विदेश में है। उसका बेटा रामू अपनी मां के साथ घर पर ही रहता है। बलराम अपने दूसरे नंबर बेटे अनिल के साथ रहते थे।

बताया जा रहा है मंगलवार की सुबह दरवाजे पर लगे हैंडपंप से पानी लेने को विवाद हो गया। गुड्डू के बेटे रामू और अनिल की पत्नी सीमा में मारपीट हो गई। विवाद में हैंडपंप तोड़ दिया गया। मारपीट में सीमा घायल हो गई।

झगड़े में बलराम निषाद ने सीमा की तरफ से बीच बचाव किया जिसके बाद वह पचलड़ी बेलवा बांध की तरह टहलने चले गए। आरोप है कि इस बात को लेकर नाराज बलराम का नाती रामू लाठी लेकर बंधे के किनारे पहुंचा और उन पर हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से बलराम की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी मां सहित घर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने को जिला अस्पताल भेजा। सीओ अंशुमन श्रीवास्तव ने कहा कि पारिवारिक विवाद में लाठी से चोट से मौत बताई जा रही है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।


By- Dhiraj Singh

No comments