Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

चारपायी पर सो रहे शिक्षिका के डेढ़ साल के बच्चे को सहायक अध्यापक ने कार से रौंदा, बच्चे की मौत

 



 

लखनऊ : चारपायी पर सो रहे शिक्षिका के डेढ़ साल के बच्चे को सहायक अध्यापक ने कार से रौंदा, बच्चे की मौत। प्राथमिक विद्यालय में एक सहायक शिक्षक ने परिसर में सो रहे महिला शिक्षक के बच्चे पर कार चढ़ा दी. कार ने चारपाई पर सो रहे मासूम को कुचल दिया. हादसे के बाद सहायक शिक्षक फरार हो गया. वहीं लहूलुहान बेटे को देख महिला शिक्षक बदहवास हो गई.बच्चे को साथ लेकर स्कूल गई थी शिक्षिका

इटावा जिले के थाना भरथना इलाके के सहजपुर प्राथमिक विद्यालय में महिला अध्यापक कंचन वर्मा अपने साथ डेढ़ साल के बेटे अधर्व को भी स्कूल ले गई थीं. स्कूल में छुट्टी से पहले सहायक अध्यापक अपनी कार से जल्दबाजी में घर के लिए निकला. तभी चारपाई पर सो रहे मासूम पर कार चढ़ गई. मासूम की वहीं दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. आरोप लगाया कि सहायक अध्यापक ने घटना को जानबूझकर अंजाम दिया है. क्योंकि सहायक अध्यापक द्वेष भावना रखता था. परिजन सोवरन सिंह कहा कि शिक्षक ने जानबूझकर इस घटना को अंजाम दिया.


बच्चे की मौत से घर में मचा कोहराम

वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि कार से बच्चे को टक्कर मारी गई है. घरवाले बच्चे को लेकर जिला अस्पताल आए थे. यहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया. बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है. घरवालों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने में तहरीर दी है. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है.


By- Dhiraj Singh

No comments