Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पति ने लाइसेंसी रायफल से पत्नी के सीने में धड़ाधड़ दागी गोलिया, मौत

 


लखनऊ : बहन से फोन पर वार्ता करने में व्यस्त थी पत्नी, आक्रोशित पति ने लाइसेंसी रायफल निकालकर पत्नी के सीने में धड़ाधड़ दो गालियां दागी, मौत । बुलंदशहर जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र की देवीपुरा कालोनी में स्वजन दीपावली की तैयारियों में जुटा था और महिला अपनी बहन से फोन पर वार्ता करने में व्यस्त थी। इससे आक्रोशित पति ने लाइसेंसी रायफल निकालकर पत्नी के सीने में धड़ाधड़ दो गालियां दाग दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम को भेजा और आरोपित को हिरासत में लेकर आलाकत्ल बरामद कर लिया है।

बहन से फोन पर कर रही थीं बातचीत

नगर की देवीपुरा प्रथम कालोनी निवासी (45) सुशीला देवी उर्फ गुडिया पत्नी देवपाल रविवार की रात करीब नौ बजे दीपावली का पूजन कर दिल्ली सीमापुरी निवासी अपनी बहन से फोन पर बातचीत कर रही थी। जबकि पति व अन्य स्वजन दीपावली पूजन के बाद खाना खाने की तैयारियों में जुटे थे।

सुशीला अपनी बहन से भैयादूज पर साथ चलने की बाबत मोबाइल पर वार्ता कर रही थी। बातचीत लंबी हुई तो पति झल्ला गया। मोबाइल पर बातचीत का विरोध कर दंपती में कहासुनी हो गई। इसी दौरान पति देवपाल कमरे से लाइसेंसी रायफल लाया और एक के बाद एक दो गोली पत्नी सुशीला में दाग दी। इस दौरान दंपती का बेटा हिमांशू उर्फ हैप्पी पड़ोसियों को मिठाई वितरित करने गया था।

एएसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि आरोपित पति को हिरासत में ले लिया गया है। महिला को दो गोली मारी गई हैं। आरोपित से पूछताछ जारी है।



By- Dhiraj Singh


No comments