Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

अभी अभी...पूर्व सैनिक की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, घटना के बाद फायरिंग कर भाग रहे अपराधियों भीड़ ने पिट मार डाला

 


पटन । पूर्व सैनिक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी, घटना के बाद फायरिंग कर भाग रहे अपराधियों भीड़ ने पिट मार डाला। रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कल्याणी मोड़ के समीप आज पूर्व सैनिक सह पूर्व मुखिया प्रत्याशी विजेंद्र सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

अपराधी अपाची बाइक से आए थे। घटना के बाद भाग रहे अपराधियों ने भीड़ पर भी फायरिंग की, जिसमें एक युवक गोली लगने से जख्मी हो गया। उसे बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद भीड़ ने तीनों अपराधियों को पकड़ उनकी पिटाई कर दी, जिसमें दो की मौत हो गई है। तीसरा गंभीर रूप से जख्मी है। उसे पुलिस बिक्रमगंज अस्पताल ले गई है।

एसपी विनीत कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष व अन्य वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। थानाध्यक्ष प्रिया कुमारी ने दो अपराधियों को भीड़ द्वारा पीट पीटकर मारे जाने की पुष्टि की है। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक गंभीर रूप से जख्मी है, जिसे अस्पताल ले जाया गया है। घटना के बारे में उन्होंने बताया कि विजेंद्र सिंह इसी थाना क्षेत्र के नीमा गांव के निवासी थे। वे अपना नया मकान कल्याणी मोड़ के पास सड़क किनारे बनवा रहे थे। इसी बीच अपराधी वहां पहुंचे और गोली मार उनकी हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक से भागने लगे। तभी लोगों ने गोसलडीह गांव के समीप उन्हें घेर लिए। अपने को घिरा देख अपराधी भीड़ पर गोली चला भागने का प्रयास करने लगे। गोली गोसलडीह निवासी अंकित कुमार को लग गई, जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्हें पकड़कर उनकी लाठी डंडे से पिटाई शुरू कर दी। इसमें घटनास्थल पर दो की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। शवों की पहचान कराई जा रही है। घटना के बाद से तनाव की स्थिति है। पुलिस नियमानुकूल कार्रवाई कर रही है।



By- Dhiraj Singh

No comments