Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर हुई पुलिस ब्रीफिंग, व्यवस्था संबंधी दिए निर्देश




बलिया: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के कार्यक्रम को लेकर गुरुवार को कार्यक्रम स्थल पर ब्रीफिंग की गई। इसमें पुलिस महानिरीक्षक अखिलेश तिवारी ने ड्यूटी पर लगाए गए पुलिस अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए।


जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने भी ड्यूटी पर लगाए गए मजिस्ट्रेट को उनके कार्य से संबंधित जानकारी दी। कहा कि यह वीआईपी ड्यूटी है, लिहाजा जिनको जो जिम्मेदारी मिली है, उसका निर्वहन पूरी गंभीरता से करेंगे। पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि ड्यूटी के दौरान किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान जब तक कोई आपात स्थिति ना आए, लोगों के जाने का मोमेंट नहीं होना चाहिए। मुख्यमंत्री का आगमन और प्रस्थान सुव्यवस्थित और सकुशल तरीके से संपन्न होना चाहिए। सभी अधिकारियों को जो जिम्मेदारी दी गई है उसका कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराए। कोई भी लापरवाही और शिथिलता कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।मुख्यमंत्री जी का जो प्रोटोकॉल है, उसके अनुसार ही सभी कार्य सुनिश्चित किए जाएंगे। कार्यक्रम में आने वाले लोगों को शालीनता के साथ उनके बैठने वाले क्षेत्र में भेजा जाए। जिधर प्रतिबंधित एरिया होगा, उधर कोई नहीं जाने पाए।


पुलिस अधीक्षक एस.आनंद ने भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इससे पहले अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने रूट चार्ट के साथ सभी जवानों की उनकी ड्यूटी क्षेत्र की विस्तृत जानकारी दी। ब्रीफिंग में अपरजिलाधिकारी देवेंद्र प्रताप सिंह, जिला पंचायती राज अधिकारी यतेंद्र सिंह, एसडीएम सदर आत्रेय मिश्र, एसडीएम बांसडीह राजेश कुमार सहित अन्य प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौजूद थे।


By- Dhiraj Singh

No comments