Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पशु तस्करों से योगी बाबा की पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली दूसरे को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा, दो असलहा और कारतूस बरामद

 


लखनऊ :  पशु तस्करों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली दूसरे को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ी, दो असलहा और कारतूस बरामद। आजमगढ़ में पशु तस्कर और गैंगेस्टर में वांछित दो इनामी बदमाशों की शनिवार की सुबह मुबारकपुर थाना के गोंछा पुल के पास पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया।

भागने के दौरान दूसरे बदमाश को पुलिस ने हिरासत में लिया। दोनों पशु तस्कर है, इनके पास से दो असलहा और कारतूस बरामद हुआ।

मुबारकपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि शनिवार की तड़के अपने हमराह पुलिस बल के साथ गश्त पर थे। तभी सूचना मिली कि मऊ जिला निवासी दो बदमाश एक बाइक पर सवार होकर मुबारकपुर की तरफ आ रहे हैं।

पुलिस ने सूचना के आधार पर गोंछापुल के पास बदमाशों के आने का इंतजार करने लगी कि तभी एक बाइक पर दो लोग आते दिखाई दिए। पुलिस की घेराबंदी देख बदमाश भागने लगे। पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की ओर से हुई जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे वह वहीं गिर गया, जबकि उसका दूसरा साथी भागाने का प्रयास करने लगा तो पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। दोनों बदमाशों की पहचान 25-25 हजार रुपये के इनामी सलीम नट व संदीप गुप्ता के रूप में हुई है। ये दोनों बदमाश शातिर पशु तस्कर व गैंगस्टर में वांछित थे। पुलिस ने घायल बदमाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुबारकपुर में भर्ती कराया है।

एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाशों पर पशु तस्करी में संलिप्त रहने का आरोप है। घायल बदमाश सलीम नट व संदीप गुप्ता दोनों मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर बाबूपुर गांव के रहने वाले हैं।




By- Dhiraj Singh 

No comments