Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Crime News : 65 वर्षीय वृद्ध बुजुर्ग पर बदमाशों ने झोंकी फायरिंग

 



लखनऊ : Crime News : 65 वर्षीय वृद्ध बुजुर्ग पर बदमाशों ने झोंकी फायरिंग । बस्ती जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के बेदीपुर गांव में शुक्रवार की देर रात कुछ लोगों ने पीछे से फायर झोंक दिया। गोली के छर्रे वृद्ध के कमर और उसके निचले हिस्से में लगे।

वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। उनकी चीख सुन गांव के लोग मौके पर पहुंचे। उन्हें सीएचसी परशुरामपुर ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सीओ हर्रैया रात में ही बेदीपुर गांव पहुंचे। पुलिस की माने तो बेदीपुर गांव निवासी 65 वर्षीय मुन्नालाल शुक्रवार रात खेत की ओर से घर लौट रहे थे। वह रास्ते में पड़ने वाले बाग से गुजर रहे थे कि अंधेरे में किसी ने उन पीछे से फायर कर दिया। गोली के छर्रे पीठ और हाथ में लगने से मुन्नालाल चीखते हुए जमीन पर गिर पड़े।

सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि उन्हें रात में ही इलाज के लिए सीएचसी परशुरामपुर ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पूछताछ में पता चला है कि मुन्नालाल का कुछ लोगों से जमीन को लेकर लंबे समय से रंजिश है। जिसकी वजह से पहले भी मारपीट और विवाद हो चुका है और परशुरामपुर थाने में मुकदमा भी दर्ज है। ताजा घटनाक्रम में घायल के भतीजे राकेश कुमार की तहरीर पर धारा 307, 504, 506 के तहत राजेन्द्र, अर्जुन, वंशराज, राहुल एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है।



By- Dhiraj Singh

No comments