Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बिग ब्रेकिंग : बलिया में पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी और अपने दो बच्चों की निर्ममता से हत्या के बाद घर के पास बगीचे में फांसी लगाकर देदी जान

 




बलिया : बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के देवडीह गांव में रविवार की देर रात पारिवारिक विवाद को लेकर पति ने अपने दोनो बच्चों के साथ अपनी पत्नीह निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी । हत्या के बाद पति ने भी घर के पास बगीचे में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना क्षेत्र में जैसे ही फैली सभी अवाक रह गए। मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों भी जुड़ गयी। सूचना मिलते हैं पुलिस मौके पर पहुंच गई और चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के देवडीह गांव निवासी श्रवण कुमार (35 साल) पुत्र मोहन राम अपने घर से कुछ ही दूरी पर स्थित बगीचे में अपनी पत्नी शशिकला ( 30 साल), पुत्र सूर्या राव (7 साल), मिठू (4 माह) को रविवार की रात में ले गया और धारदार हथियार से निर्मातापूर्वक हत्या कर दी। तीनो की हत्या के बाद श्रवण सिंह ने भी पेड़ में फासी का फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक श्रवण के पैकेट से एक सुसाइट नोट भी मिला जिसमे पारिवारिक कलह की जिक्र भी किया है। घटना की सूचना गांव व परिवार के किसी सदस्यों को कानो कान नही हुई। घटना की सूचना रात में ही मृतक श्रवण के ससुर में कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और चारो शव को कब्जे में लेकर पोसमार्टम के लिए भेज दिया।



By- Dhiraj Singh

No comments