Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Ballia Breaking : बलिया में युवती को घर मे बुलाकर युवक ने मारी गोली, मौत

 


बलिया : दोकटी थाना क्षेत्र के धतुरी टोला गांव में गुरुवार की रात एक युवक द्वारा अपने घर बुलाकर युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई और हत्यारा शव को अपने कमरे में छोड़कर फरार हो गया। सुबह इसकी जानकारी लोगों को हुई तो गांव में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची दोकटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। वही मौके तमंचा भी बरामद कर लिया है जिसे हत्या में प्रयुक्त किया है।



उल्लेखनीय है की मृतका नेहा सिंह (19) के पिता विनय सिंह ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि मेरी बेटी को योजनाबद्ध तरीके से सूर्य प्रताप सिंह उर्फ उपेंद्र सिंह उर्फ लड्डू सिंह उसके पिता दवेन्द्र नाथ सिंह व उनकी पत्नी सुनीता सिंह ने घर बुलाया जहाँ सूर्य प्रताप सिंह उर्फ लड्डू सिंह ने उसके सीने में गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई । पिता के तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही पूछताछ के लिए दवेंद्र नाथ सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा व्याप्त है पुलिस को मृतका के डायरी का एक पन्ना बरामद हुआ है जिसमें सूर्यप्रताप पर ब्लैकमेल, शारीरिक शोषण व पूरे परिवार को जान से की बात भी लिखी गई हैं। वही सूर्य प्रताप द्वारा मृतका के मोबाइल पर अश्लील बातों के साथ अपने घर रात आने नही आने पर मृतका के पूरे परिवार को जान से मार देने की बात चैट की गई है।



पुलिस सभी चैट स्क्रीनशॉट मोबाइल व डायरी का पन्ना अपने कब्जे में ले लिया हैं। थानाध्यक्ष मदन पटेल ने बताया कि घटना की जांच कई बिंदुओं पर की जा रही है जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस बीच मौके पर क्षेत्राधिकारी बैरिया उस्मान व रेवती के थानाध्यक्ष रोहन राकेश सिंह फोरेंसिक टीम भीमौके पर पहुँचकर घटना स्थल की जांच की । सीओ ने पीड़ित को न्याय का भरोसा दिया।



By- Dhiraj Singh

No comments