Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

भारत गांवों में बसता है शहरों में नहीं : सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त


हल्दी। विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन विकास खंड बेलहरी के ग्राम सभा सीताकुंड में गुरुवार को लक्ष्मी नारायण चौबे छोटे के नेतृत्व में संपन्न हुआ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारा देश दिल्ली मुंबई जैसे शहरों में नहीं बल्कि गांवों में बसता है इसलिए गांवों का विकास ही देश का विकास होगा।

कहा कि लोकतंत्र कि पहली इकाई ग्राम पंचायत है इसलिए गांवों में लोकसंवाद का आयोजन किया जा रहा है जिससे सरकार और सरकारी कर्मचारी अपने योजनाओं को सर्वजन तक पहुंचाए। ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि मृत्यंजय तिवारी बब्लू ने कहा कि सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम सरकारी तंत्र इस आयोजन के द्वारा कर रहा और सरकार का लक्ष्य है अंतिम व्यक्ति तक सरकार को पहुंचाना।परिवहन मंत्री प्रतिनिधि हर्ष सिंह ने आयुष्मान भारत योजना सहित सरकार कि योजनाओं के बारे में बताया। समाजसेवी सुशांत कुमार पाण्डेय ने विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य बताते हुए आम जन के अधिकारों को बताया । सुधीर पाण्डेय ने किसानों को कृषि विभाग के योजनाओं के बारे में बताया।इस मौके पर खंड विकास अधिकारी बेलहरी शैलेन्द्र मुरारी, ग्राम पंचायत सचिव दिनेश सिंह, खंड शिक्षा अधिकारी राजीव गंगवार, भाजपा मंडल अध्यक्ष रिंकु दुबे, आदि मौजूद थे।

अध्यक्षता ग्राम प्रधान सीताकुंड ओमप्रकाश खरवार तथा संचालन मंडल महामंत्री शशिकांत चौबे ने किया।



रिपोर्ट एस के द्विवेदी

No comments