Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

हैरान कर देने वाली घटना : क्लॉस रूम में नाबालिक छात्र से अध्यापिका करती थी S*X, बच्चों से करवाती थी निगरानी, ऐसे खुला मामला

 


हैरान कर देने वाली घटना : क्लॉस रूम में नाबालिक छात्र से अध्यापिका करती थी S*X, बच्चों से करवाती थी निगरानी, ऐसे खुला मामला। अमेरिका से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक स्कूल में गणित की अध्यापिका 'क्लिफ्टन कार्मैक' पर अपने 16 वर्षीय छात्र के साथ सेक्स करने का आरोप लगा है। खबरों के अनुसार, क्लिफ्टन ये कारनामा स्कूल परिसर में करतीं थीं तथा अन्य छात्रों को बाहर निगरानी के लिए खड़ा कर देती थीं।

मामला US के पुलास्की शहर के लैकी हाई स्कूल का है। जहाँ के एक अन्य छात्र ने ही अध्यापिका के खिलाफ शिकायत दी। छात्र के साथ संबंध बनाने के मामले में इसी के बाद अध्यापिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। अब पुलिस ने आरोपित अध्यापिका को गिरफ्तार कर लिया है।

कहा जा रहा है कि जिस छात्र ने इस सिलसिले में प्रशासन को खबर दी थी, उसने मैनेजमेंट को पीड़ित छात्र की पीठ पर खुरचने के निशान की फोटो दिखाई थी। उसका दावा था कि ये सब क्लिफटन कार्मैक नाम की टीचर ने ही किया। रिपोर्ट्स के अनुसार, स्कूल को भी अच्छे से क्लिफ्टन की हरकतों के बारे में पता था, किन्तु कार्रवाई क्या हुई ये स्पष्ट नहीं है। बस ये बताया गया है कि दिसंबर 2023 में उसके खिलाफ पुलिस सर्च वारंट के साथ फोन की पड़ताल करने गई थी। हालाँकि महिला ने उन्हें अपना पासवर्ड देने से इंकार कर दिया। पुलिस ने बाद में उसे इलेक्ट्रॉनिक सेक्योरिटी के जरिए खोला।

छानबीन में पाया कि अध्यापिका और छात्र एक दूसरे से अपने रिश्ते के बारे में बातें करते थे। इसी छानबीन में पता चला कि छात्र के पिता को भी पता था कि उनके बेटे और अध्यापिका के बीच संबंध हैं। इसके लिए लड़के के पिता पर भी केस हुआ तथा 3 जनवरी को उन्हें उठाया गया। लड़के के पिता ने कहा- यदि वो ऐसा करने से रोकते तो शायद ये लोग उनकी पीठ पीछे ऐसा करते इसलिए उन्होंने ये सब होने दिया। बता दें कि शिकायत होने के पश्चात् क्लिफ्टन फरार हो गईं थीं। बाद में पता चला कि मिसूरी में है जिससे उनकी गिरफ्तारी न हो। मगर टेक्सास में पुलिस द्वारा उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने इसकी खबर सोशल मीडिया पर दी।



डेस्क

No comments