Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

युवक-युवती की कोर्ट मैरिज का मामला खूनी संघर्ष में बदला, फायरिंग, तीन लोगों की मौत एक घायल, आधा दर्जन लोग को गिरफ्तार




लखनऊ : युवक-युवती की कोर्ट मैरिज का मामला खूनी संघर्ष में बदला, फायरिंग, तीन लोगों की मौत एक घायल, आधा दर्जन लोग को गिरफ्तार। मुजफ्फरनगर के जनपद के रतनपुरी थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को युवक-युवती की कोर्ट मैरिज का मामला खूनी संघर्ष में बदल गया। कोर्ट मैरिज के विवाद को लेकर लड़का और लड़की पक्ष में गोलियां चलीं।

इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल है।

मामले में आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद एडीजे मेरठ डीके ठाकुर समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुईऔर आरोपियों के धरपकड़ जारी है।

 तनपुरी थाना क्षेत्र के फूलत गांव में अंकित नामक युवक की शादी दूसरे पक्ष की एक लड़की से हुई थी। लड़का-लड़की के कोर्ट मैरिज के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में गोली चली। इस खूनी खेल में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो में एक घायल व्यक्ति में अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा।

मृतकों की पहचान गांव के अंकित, रोहित और राहुल के रूप में की गई।

खूनी संघर्ष की सूचना के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। घायलों को अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस घटना में पुलिस अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।


डेस्क

No comments