Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

87 वर्षीय बुजुर्ग ससुर को बहु ने की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 


मंगलुरु। 87 वर्षीय बुजुर्ग ससुर को बहु ने की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला एक बुजुर्ग को छड़ी से मारती हुई दिखाई दे रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, सीसीटीवी में कैद हुई घटना में, मंगलुरु के कुलशेखर में 87 वर्षीय व्यक्ति पद्मनाभ सुवर्णा को उनकी बहू उमा शंकरी ने बेरहमी से पीटा।ये घटना 9 मार्च को हुई और महिला ने पीड़ित को छड़ी से पीटा। इस घटना के कारण बुजुर्ग पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मंगलुरु में वायरल वीडियो की काफी निंदा की गई है और नागरिक समाज के बीच न्याय की मांग की गई है।

मंगलुरु के रहने वाले पद्मनाभ सुवर्णा अब एक निजी अस्पताल में अपनी चोटों का इलाज करा रहे हैं।

आरोपी उमा शंकरी, जो वर्तमान में अटावर में बिजली प्रदाता कंपनी की एक अधिकारी के रूप में कार्यरत है, को पीड़ित की बेटी द्वारा दर्ज की गई शिकायत के बाद हिरासत में लिया गया था।

जानकारी के अनुसार आरोपी महिला का पति विदेश में काम करता है। इस घटना ने स्थानीय समुदाय को सदमे में डाल दिया है।

अट्टावर में कर्नाटक विद्युत बोर्ड (केईबी) में एक अधिकारी के रूप में कार्यरत उमा शंकरी को पीड़ित की बेटी द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

सुवर्णा का इलाज कर रहे डॉक्टर ने पीटीआई को बताया कि पीड़ित के शरीर पर कई चोटें थीं, जिसमें सिर की चोट भी शामिल थी, जो उसे हमले के स्थान पर लकड़ी के सोफे पर गिरने के दौरान लगी थी।



डेस्क

No comments