Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दबंगों की पिटाई से युवक गंभीर, ईलाज के दौरान मौत, मौत के बाद भी दोकटी पुलिस की पकड़ से आरोपी बाहर, आक्रोश




बलिया : दबंगों की पिटाई से युवक गंभीर, ईलाज के दौरान मौत, मौत के बाद भी दोकटी पुलिस की पकड़ से आरोपी बाहर, आक्रोश। दोकटी थाना क्षेत्र के हृदयपुर गांव में 18 फरवरी को पांच युवकों की पिटाई से घायल युवक की मौत इलाज के दौरान वाराणसी में हो गई। मृतक की बहन दीपिका पासवान की तहरीर पर पांच आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 19 फरवरी को सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था, किंतु अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इसको लेकर परिजनों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

दीपिका पासवान पुत्री श्रीभगवान पासवान ने पुलिस को दिए आवेदन में आरोप लगाया है कि मेरा भाई किशन पासवान 18 फरवरी को बाजार से सब्जी लेकर घर आ रहा था। रास्ते में गांव के ही शुभम यादव, आयुष यादव, आशीष यादव, तूफानी यादव, करण यादव ने घेर कर बुरी तरह उसकी पिटाई कर दिया, जिससे वह बेहोश होकर गिर गया।

बेहोश होने पर हमलावर भाग गए। किसी ने फोन करके किशन के पिता को बताया कि आपका लड़का अचेतावस्था में पड़ा है, जहां से इलाज के लिए परिजनों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा ले जाया गया। लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहां से वाराणसी के लिए ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान शनिवार को किशन की मौत हो गई। मौत की सूचना पाते हैं पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की खोजबीन चालू हो गई।

इस संबंध में चौकी प्रभारी लालगंज जयप्रकाश ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है। घर में ताला बंद करके सभी आरोपी फरार है। गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।



By- Dhiraj Singh

No comments