Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दर्दनाक मौत : एक ही परिवार के चार लोग जलकर मरे, जानें कारण

 



गुजरात : दर्दनाक मौत : एक ही परिवार के चार लोग जलकर मरे, जानें कारण। गुजरात के देवभूमि यानी की द्वारका जिले में रविवार को एक घर में आग लगने के बाद एक बच्चे सहित परिवार के चार लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। इलाके के पुलिस इंस्पेक्टर टीसी पटेल ने बताया कि द्वारका शहर के आदित्य रोड पर स्थित घर की पहली मंजिल पर सुबह करीब साढ़े तीन बजे आग लग गई।

उस वक्त पूरा परिवार घर में सो रहा था।

उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्य बच नहीं सके क्योंकि आग लगने के बाद घर की बिजली सप्लाई बंद हो गई जिससे उन्हें दरवाजे का पता नहीं चल सका।

घर में आग लगने की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन कर्मी मौके पर पहुंचे और देखा कि घर की पहली मंजिल पर एक दंपति, उनकी 8 महीने की बेटी और उस व्यक्ति की मां बेहोश पड़ी हुई हैं।

अधिकारी ने बताया कि उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतक शख्स की दादी, जो घर के ग्राउंड फ्लोर पर एक कमरे में सो रही थीं, इसलिए सुरक्षित बच गईं।

अधिकारियों ने बताया कि घर में ये आग एयर कंडीशनर (एसी) की वजह से लगी। अत्यधिक गर्म होने के बाद एसी में धमाका हो गया था। उन्होंने बताया कि आग लगने के सही कारण का पता लगाने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों को मौके पर बुलाया गया है। मृतकों की पहचान पवन उपाध्याय (39), उनकी पत्नी तिथि (29), बेटी ध्याना और मां भवानीबेन के रूप में हुई है।



डेस्क

No comments