Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

भाई और भतीजे ने लाठी डंडे से पीटकर की भाई की हत्या, परिवार में पसरा मातम

 


लखनऊ : भाई और भतीजे ने लाठी डंडे से पीटकर की भाई की हत्या, परिवार में पसरा मातम। प्रतापगढ़ के धमोत्तर थाना क्षेत्र के गढ़वेला गांव में जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति के भाई और भतीजे ने उसकी हत्या कर दी। दोनों ने लाठी-डंडे से इतना मारा कि युवक की मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने इस मामले में पुलिस थाने पहुंच कर दोनों के खिलाफ शिकायत दी है।

धमोत्तर थाना अधिकारी हिम्मत बुनकर ने बताया कि गढ़वेला गांव में कारूलाल के दो बेटे नानका (25), अंबालाल (32) और पोते हीरालाल (24) के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। बुधवार देर शाम भी तीनों के बीच जमीनी विवाद में गाली गलौच हुई थी। विवाद इतना बढ़ गया कि नानका और हीरालाल ने लाठी-डंडों से अंबालाल को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अंबालाल की पत्नी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने अंबालाल को प्रतापगढ़ जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान अंबालाल ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने जिला चिकित्सालय से मृतक अंबालाल का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। अंबालाल की पत्नी मंजू की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी।

अंबालाल और उसकी पत्नी खेती-बाड़ी मजदूरी कर अपने घर परिवार का जीवन यापन करते थे। एक महीने पहले ही अंबालाल अहमदाबाद से मजदूरी कर के घर लौटा था। अंबालाल के दो छोटे बच्चे हैं, अंबालाल की मौत के बाद घर परिवार में मातम पसर गया।



डेस्क



No comments