Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

रो पड़ा पूरा इलाका : जब एक साथ इस गाँव में जला 19 लोगों का शव, रो पड़ा पूरा इलाका, डिप्टी सीएम भी हुए शामिल

 



छत्तीसगढ़ : जब एक साथ इस गाँव में जला 19 लोगों का शव, रो पड़ा पूरा इलाका, डिप्टी सीएम भी हुए शामिल। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के ग्राम सेमहारा में मंगलवार को एक साथ 19 लोगों को अंतिम विदाई दी गई। एक साथ इतने लोगों की अर्थी उठी तो पूरा गांव सहम गया और सभी के आंखें नम हो गई। एक चिता में 10 लोगों का शव देख गांव वालों का दिल सिहर उठा।


वहीं, मृतक मजदूरों के परिजनों का रो-रो कर बुला हाल हो गया है। इस सड़क हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। बता दें कि इस अंतिम विदाई में राज्य के डिप्टी सीएम विजय शर्मा भी शामिल हुए थे। एक साथ जलते हुए 19 चिताओं को देख पूरे गांव में गमगीन का माहौल बना हुआ है। 


ब्रेक फेल या तेज रफ्तार ने ली 19 लोगों की जान?

जानकारी के लिए बता दें कि कवर्धा जिले के कुकदुर थाना क्षेत्र में सोमवार को बहपानी गांव के पास एक पिकअप ट्रक के खाई में गिर जाने से कम से कम 19 मजदूरों की मौत हो गई। यह घटना तब हुई जब तेंदू पत्ता इकट्ठा कर लौट रहे 25 मजदूरों का पिकअप ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया और वे खाई में गिर गए। बताया जा रहा है कि जब ये हादसा हुआ तब पिकअप वाहन की स्पीड बहुत तेज थी और वाहन अनियंत्रित होने के कारण वाहन सड़क हादसे का शिकार हुआ।


डेस्क

No comments