Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

भगत ने दिया प्रसाद और ठीक हो गया ब्रेन ट्यूमर का मर्ज

  



बलिया। इसे चमत्कार करें या मां काली की कृपा, लेकिन हैं हकीकत तभी तो रहथुआ गांव निवासी  कंचन  देवी को ब्रेन ट्यूमर हुआ था और मेडिकल साइंस के डाक्टरों और दवाओं ने निराश किया तो महज मां काली के प्रसाद और पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी बूटियों के प्रभाव से ब्रेन ट्यूमर की बीमारी ठीक हो गई।



अपनी व्यथा सुनाते हुए कंचन बताती हैं कि उसे कुछ समय पूर्व ब्रेन ट्यूमर की बीमारी हो गई और वह अक्सर बीमार पर रहने लगी और उसका शरीर भी ठीक से काम नहीं करता था। तब वह इलाज के लिए पटना औरंगाबाद बक्सर और वाराणसी के चिकित्सकों के पास गई। लेकिन काफी इलाज के बाद भी सेहत में सुधार नहीं हुआ और बीमारी बढ़ती जा रही थी तब चिकित्सकों में हाथ खड़े कर दिए। इसी दौरान किसी ने उसे पकड़ी भूमि स्थित काली मंदिर जाने की सलाह दी।


कंचन अपने परिजनों को लेकर पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंची और मंदिर के पुजारी और मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत से अपनी समस्या बताई। उसकी व्यथा सुन पुजारी ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और  कुछ औषधियां देते हुए उसके नियमित प्रयोग की सलाह दी। कंचन बताती हैं कि इसके बाद मानों चमत्कार सा हुआ हुआ, जिस बीमारी के निदान के लिए वह तमाम बड़े शहरों के डॉक्टरों के यहां चक्कर लगाई और निराश होकर लौट आई थी, वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के मंदिर में आते ही छूमंतर हो गई।



डेस्क



No comments