Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बिग ब्रेकिंग : इस नामी (प्रख्यात) कम्पनी के अधिकारी की रात में चाकू मारकर हत्या

 


नई दिल्ली । इस नामी कम्पनी के अधिकारी की रात में चाकू मारकर हत्या। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के शालीमार गार्डन के राजेंद्र नगर सेक्टर-5 में रहने वाले टाटा स्टील कंपनी के एक अधिकारी विनय त्यागी की देर रात पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस फॉरेंसिक टीम की मदद से सक्ष्य एकत्र कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। इस घटना ने लोकसभा चुनाव के इंतजामों के बीच पुलिस के सुरक्षा दावों की पोल खोलकर रख दी है।

राजेंद्र नगर सेक्टर 5 स्थित मकान संख्या 66 में रहने वाले 42 वर्षीय विनय त्यागी अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। वह दिल्ली स्थित टाटा स्टील में अधिकारी के पद पर कार्यरत थे। हर दिन वह रात 10:30 बजे तक घर लौट आते थे। शुक्रवार की रात भी वह ऑफिस से निकलने के बाद मेट्रो से घर के लिए चले थे। राजेंद्र नगर में मेट्रो से उतरने के बाद वह पैदल ही घर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में अज्ञात लोगों द्वारा उन पर चाकू से हमला कर दिया गया। शुरुआती जांच में यह हत्या लूटपाट के दौरान की गई लगती है।

पुलिस की मानें तो 11:30 बजे तक विनय त्यागी  की बात परिवार से हुई थी और फिर संपर्क नहीं होने पर परिजनों ने उन्हें तलाश किया। इस दौरान वह खेतान पब्लिक स्कूल के मैदान के पास वाली गली में लहूलुहान हालत में पड़े मिले। परिजनों द्वारा तत्काल उन्हें इलाज के लिए नरेंद्र मोहन अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

अस्पताल प्रशासन की तरफ से साहिबाबाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। साहिबाबाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद शालीमार गार्डन पुलिस को मामले से अवगत कराया।

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि विनय त्यागी की छाती के पास बाएं तरफ चाकू के दो घाव मिले हैं। घटनास्थल पर ज्यादा ब्लड नहीं पाया गया है और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मौके से सबूत एकत्र कराए गए हैं। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में लगी हुई हैं।



डेस्क

No comments