Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दर्दनाक हत्या : शादी टलने से नाराज शख्स ने मंगेतर का चाकू से गला काटकर पेड़ से लटकाया फिर ले भागा सिर

 



कर्नाटक : शादी टलने से नाराज शख्स ने मंगेतर का चाकू से गला काटकर पेड़ से लटकाया फिर ले भागा सिर. कर्नाटक के मादीकेरी से एक ऐसी वारदात सामने आई, जिसने सबका दिल दहला कर रख दिया. यहां एक व्यक्ति नें शादी टलने के वजह से अपनी ही नाबालिग मंगेतर का सिर काट दिया और पेड़ पर लटका दिया.

इसके बाद से लड़की वालों के घर में तो जैसे मातम छा गया है. हालांकि, हत्या के बाद भी आरोपी रुका नहीं, बल्कि लड़की के परिवार के एक और सदस्य को मारने की योजना बना रहा था. मगर, इस वारदात के 36 घंटो बाद आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया.

बात शुरू होती है प्रकाश उर्फ ओमकारप्पा की सगाई से. उसकी सगाई एक नाबालिग लड़की से हुई. क्योंकि लड़की नाबालिग थी इसलिए किसी अज्ञात व्यक्ति ने बाल कल्याण अधिकारियों को इस सगाई के बारे में बता दिया था. जिसके बाद से दोनों के ही परिवार वालों को 2 साल तक के लिए शादी स्थगित करने की हिदायत मिली थी. पुलिस द्वारा ये भी कहा गया था कि अगर दोनों परिवार इस शादी को कराते हैं तो उनके उपर पोक्सो और बाल विवाह अधिनियम के तहत एक्शन लिया जाएगा. इसके बाद नाराज प्रकाश उर्फ ओमकारप्पा ने लड़की को मारने की ठान ली और उसके घर गया और उसका सिर काट दिया. उसके बाद कटा हुआ सिर लेकर घर के पास की झाड़ियों में छुप गया.

हत्या के बाद कटा सिर लेकर भागा

नाबालिग मंगेतर का मारने के बाद गुरुवार की शाम को प्रकाश उसका कटा सिर लेकर भाग गया और झाड़ियों में जाकर छुप गया, उसने नाबालिग का कटा हुआ सिर वारदात वाली जगह से 300 मीटर दूर एक आम के पेड़ में लटका दिया. वह रास्ता साफ होने का इंतजार कर रहा था. जैसे ही माहौल सुनसान हुआ वह वहां से भाग गया, लेकिन उसने वारदात में इस्तेमाल किए गए चाकू को वहीं छोड़ दिया.

वह आस पास के जंगलो में जाकर छिप गया. इसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुट गई और कुम्बारागाडिगे, गारावले और हम्मियाला इलाके में छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने प्रकाश को गिरफ्तार किया और लड़की का सिर और चाकू कुम्बारागाडिगे में उसके आवास के पास एक झाड़ी से बरामद किया.

बड़ी बहन को मारने का भी था प्लान

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने प्रकाश के पास से एक सिंगल बैरल बंदूक भी बरामद की. पुलिस का कहना है कि प्रकाश उस बंदूक से मृतक की बड़ी बहन को मारने की योजना बनाई थी.. जो की इस रिश्ते के विरोध में थी और शादी के समारोह में भी शामिल नहीं हुई थी. मृतक की बड़ी बहन गारावाले गांव में रहती थी. पुलिस के मुताबिक मृतक की बड़ी बहन सगाई में शामिल नहीं हुई थी.



डेस्क

No comments