Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जब पत्नी आई पति के प्रेम प्रसंग के बीच तो पति ने गला दबाकर कर दी हत्या, पुलिस को बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने लूट के दौरान गाड़ी में पत्नी का गला घोंटा

 


मध्य प्रदेश : जब पत्नी आई पति के प्रेम प्रसंग के बीच तो पति ने गला दबाकर कर दी हत्या, पुलिस को बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने लूट के दौरान गाड़ी में पत्नी का गला घोंटा । जबलपुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और पुलिस को बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने लूट के दौरान गाड़ी में उसका गला घोंट दिया. पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, जबलपुर के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी शुभम चौधरी (26) का एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका उसकी पत्नी रेशमा (25) विरोध करती थी.

पुलिस ने CCTV खंगाले तो नहीं मिली गाड़ी

शुभम ने पुलिस को बताया था कि जब वो शनिवार रात माढ़ोताल इलाके में पत्नी के साथ गाड़ी से जा रहा था, उस समय बाइक सवार लुटेरों ने हमला कर दिया था. उसने पुलिस को बताया कि लुटेरों ने पर्स और आभूषण छीनने का विरोध करते समय साड़ी से उसका गला घोंट दिया था.


एसपी ने कहा, "जब हमने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो हमें वह चार पहिया वाहन नहीं मिला, जिस पर वे यात्रा कर रहे थे. स्थानीय लोगों ने भी ऐसी किसी घटना की जानकारी से इनकार किया."

शुभम ने कबूली हत्या करने की बात

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान शुभम ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने की बात कबूल कर ली. अधिकारी ने बताया कि शुभम से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने उसके दोस्तों प्रह्लाद सिंह ठाकुर (27), अनुराग कुशवाह (21), शिब्बू (24) को भी गिरफ्तार किया है.



डेस्क

No comments