Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

चार बच्चो की मां छः बच्चे के पिता के साथ फुर्र

 



मनियर, बलिया । चार बच्चों की मां 6 बच्चों के पिता के साथ फूर्र हो गई है। पति ने पत्नी की बरामदगी के लिए पुलिस से गुहार लगायी  ।लेकिन पुलिस घटना कि जानकारी से  इनकार कर रही है । इस घटना को सुनकर हर कोई हैरान है ।मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 6 बच्चों के पिता की चार बच्चों के मां के साथ आंखें चार हो गई। दोनों के बीच प्यार परवाना चढ़ा। लुका छुपी दोनों एक दूसरे से मिलते रहे ।उनके प्यार में महिला का पति एवं पुरुष की पत्नी रोड़ा बन रही थी ।इसलिए दोनों ने घर से भागने का योजना बनाया और 2 दिन पूर्व घर से फरार हो गए । दोनों ने अपने-अपने बच्चों को यही छोड़ दिए हैं। यह घटना क्षेत्र में जंगल की आग की तरफ फैल गई है । इस घटना को सुनकर लोग चटकारे ले रहे हैं ।बताया जा रहा है कि इसकी शिकायत महिला के पति ने अपनी पत्नी की बरामदगी के लिए  पुलिस से शिकायत की  है। पुलिस भाग दौड़ लगा रही है लेकिन घटना कि जानकारी  से इनकार कर रही है । इस संदर्भ में पूछे जाने पर थाना प्रभारी मनियर मंतोष सिंह ने बताया कि मुझे कोई तहरीर नहीं मिली है।

...........................................

बताया जाता है कि आरोपी युवक कुछ वर्ष पुर्व अपनी नव युवती पुत्री को भी कई बार हवस का शिकार बनाया था पुत्री को लेकर पती पत्नी  के बीच विवाद हुआ था । फिर भी युवक नही माना तो  युवक के पुत्री ने थाने पर शिकायत की ।बाद मे लोगो ने किसी तरह समझौता कराकर पुलिस की देख रेख में लड़की की शादी करायी लड़की अपने मैके चली गयी  ।

..............................................

 आरोपी युवक का पिता  एक नाबालिक युवक के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने मे जेल गया था । बताया जाता है कि युवक जिस चार बच्चे की मां को भगाकर ले गया है उसके नाबालिक देवर के साथ आरोपी युवक के 60वर्षिय पिता ने अप्राकृतिक दुष्कर्म किया था जिसमें जेल की हवा भी खानी पडी़ ।


प्रदीप कुमार तिवारी

No comments