Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दुःखद : एक और छात्र की हुई मौत, एक दर्जन से अधिक छात्रों का चल रहा है उपचार

 



बलिया : दुःखद : एक और छात्र की हुई मौत, एक दर्जन से अधिक छात्रों का चल रहा है उपचार। फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में अब तक दो छात्रो की मौत की सूचना है। वहीं, एक दर्जन से अधिक घायल छात्रों का उपचार चल रहा है। इनमें आधा दर्जन छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद सम्बंधित छात्रों के घरों में ही नहीं, पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह पिकअप में सवार होकर नागाजी सरस्वती विद्या मंदिर माल्देपुर के छात्र विद्यालय आ रहे थे। पिकअप जैसे ही टाटा मोटर्स और कपूरी गांव के बीच पहुंची, अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टक्करा गई। आस-पास के लोगों ने घायल छात्रों की मदद शुरू की। सभी छात्रों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने यश प्रताप सिंह (16) पुत्र राकेश सिंह (निवासी लक्ष्मणपुर पिपरा, नरही) को मृत घोषित कर दिया। 

वहीं, करीब एक दर्जन छात्रों का उपचार शुरू हुआ। चिकित्सकों ने दो छात्रों को वाराणसी रेफर कर दिया। सूचना मिल रही है कि रास्ते में ही विशाल सिंह (17) पुत्र जितेन्द्र प्रताप सिंह (निवासी : अम्बेडकर नगर, चितबड़ागांव, बलिया) की सांसे थम गई। विशाल सिंह कक्षा 11वीं के छात्र और माता-पिता के इकलौता पुत्र थे। उधर, घायल छात्रों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार तथा एसपी विक्रांत वीर जमे हुए है। 



By- Dhiraj Singh

No comments