Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

36 घंटे बाद भी बैरिया पुलिस का हाथ खाली, दो आभूषण की दुकान में हुई थी भीषण चोरी

 



बलिया : भोजापुर बैरिया डाक बंगला रोड में स्थित दो आभूषण की दुकानों में शुक्रवार की रात हुई बड़ी चोरी के 36 घंटे बाद भी पुलिस का हाथ खाली है। घटना के बाद काफी समय बीत जाने के बाद भी पुलिस  आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी है। हालांकि पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें कि डाक बंगला रोड बैरिया पर स्थित सोनी ज्वेलर्स व अंबे ज्वेलर्स की दुकान में शुक्रवार की रात चोरों ने दुकान का लोहे का गेट उपाट कर तिजोरी को गैस कटर से काटकर दोनों दुकानों में से लगभग 60 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर दिया था। हैरान कर देने वाली बात है कि दुकानों में लगे सीसीटीवी का डीबीआर भी चोर अपने साथ लेते गए हैं।

इससे लगता है कि चोर पेशेवर, शातिर व तकनीक का भी ज्ञान रखते है। घटना के बाद आभूषण व्यवसायी शनिवार को डाक बंगला परिसर में धरने पर बैठ कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी किये। सभी आभूषण व्यवसाईयों ने अपनी दुकान भी बन्द कर रखा था, किंतु उनके नेता बलिया से बैरिया पहुंचे और धरना को यह कहकर समाप्त कराया कि पुलिस को तीन दिन का समय दिया जाए।

अगर मामले का राज फास व आभूषण बरामद नहीं किया जाता है तो पुलिस के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी। बलिया से आए नेताओं ने बताया कि इस बाबत पुलिस अधीक्षक को प्रतिवेदन सौंपा गया है। उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिया है। घटना के बाद बैरिया और रानीगंज बाजार के व्यवसाईयों में भय की स्थिति उत्पन्न हो गई है। व्यापारियों में इस बात का भी डर है कि न जाने कल किस दुकान में चोरी हो ऐसा चर्चा कर रहे हैं, क्योंकि यहां बाजार में रात में पुलिस गस्त नहीं होती है। इस संदर्भ में चौकी प्रभारी बैरिया अरुण सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता पूर्वक छानबीन कर रही है। उम्मीद है जल्दी प्रकरण का राजफास कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 



By- Dhiraj Singh

No comments