Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बैरिया बाजार में पुलिस के पास आभूषण के दो दुकानों में भीषण चोरी, 60 लाख रुपये से अधिक के थे सोना चांदी के गहने

 



By- Dhiraj Singh 


बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के बैरिया पुलिस चौकी से महज कुछ कदमो की दूरी पर भोजपुर रोड में डाकबंगला निकट शनिवार की रात आभूषण के दो दुकानों का ताला तोड़कर व तिजोरी को कटर से काटकर लगभग 60 लाख रुपये के सोने चांदी के गहनों पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया । 




मिली जानकारी के अनुसार सुबह दौड़ने वाले किशोर ने दोनों दुकानों की ताला तोड़ने की घटना पुलिस को जाकर बताई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर दुकानदारों को फोन करके बुलाया।

बैरिया रकबा टोला निवासी पप्पू सोनी की अम्बे ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान हैं इस दुकान से 8 किलो चांदी व लगभग तीन सौ ग्राम के सोने के गहने चोर चुरा लिए है और दूसरी दुकान कोटवां रानीगंज के प्रमोद सोनी के नाम से है इस दुकान से भी चोरों ने लगभग 8 किलो चांदी के गहने व 250 ग्राम सोने के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। चोर दुकान के लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर भी खोल ले गए। 





पीड़ित दुकानदार गहनें बंधक रखकर ब्याज पर पैसा देते है इसलिए गहनों की मात्रा बढ़ सकती हैं। घटना की सूचना पर सीओ, एसएचओ, चौकी इंचार्ज दलबल के मौके पर पहुँच कर मामले की जांच की वही फारेंसिक टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया गया। 





No comments