Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking : रामगढ़ में ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, माँ बेटे की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

 


रामगढ़ :रामगढ़ में ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, माँ बेटे की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम । रामगढ़ शहर के राष्ट्रीय राजमार्ग 23 पर बुधवार को एक अनियंत्रित ट्रेलर ने मां बेटे को कुचल दिया। इस हादसे में मां और बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

यह हादसा व्यवहार न्यायालय के समीप हुआ है।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और Police पर कहर बरपाने वाले ट्रेलर को पकड़ने का दबाव बनाया। मृतकों की पहचान हजारीबाग जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पुरनी पेटो निवासी रानी कुमारी और अबोध बालक श्रेयांश राज के रूप में हुई है।

इस मामले में मृतका रानी कुमारी के पति पिंटू कुमार ने रामगढ़ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पिंटू ने पुलिस को बताया कि बुधवार को वह अपनी पत्नी रानी और पुत्र श्रेयांश राज को लेकर अपनी बाइक जेएच 02 बीए 9082 से रजरप्पा से रामगढ़ की ओर जा रहा था।

इसी क्रम में कोर्ट मोड़ के पास तेजी और लापरवाही से आ रहे ट्रेलर ने उनकी Bike को पीछे से धक्का मार दिया। इस हादसे में तीनों मोटरसाइकिल से नीचे गिर गए। इसी दौरान ट्रेलर ने उनकी पत्नी रानी और पुत्र श्रेयांश राज को कुचल दिया। घटना के बाद वह ट्रेलर वहां से फरार हो गया।

घटनास्थल पर पहुंची रामगढ़ पुलिस ने मां और बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक के परिजनों को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले । CCTV कैमरे में घटना का वीडियो रिकॉर्ड हुआ है। साथ ही जिस ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मारी थी, उसकी भी पहचान हो गई है।



डेस्क

No comments