Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पकड़ी धाम में लगाई हाजिरी और दूर हो गई पारिवारिक कलह



बलिया। पकड़ी धाम स्थित मां काली के मंदिर में भक्तों की हाजिरी लगाने मात्र से सारे कष्ट दूर हो जाते है। कुछ ऐसा ही वाकया बिहार के छपरा जिले के जलालपुर निवासी राजेंद्र प्रसाद के साथ हुआ है।



राजेंद्र के मुताबिक उनका परिवार लंबे समय से पारिवारिक उलझनों से जूझ रहा था। राजेंद्र बताते हैं कि वो पांच भाई हैं, लेकिन उनमें में कभी एकमत नहीं रही। साथ ही सभी भाई के परिवार के सदस्य अलग-अलग बीमारियों से परेशान रहते थे। इतना ही नहीं उनके छोटे भाई के पुत्र को पीलिया की बीमारी हुई जिसका इलाज उन्होंने पटना समय तमाम बड़े अस्पतालों में कराया, लेकिन दवा काम नहीं कर रही थी और मर्ज ज्यों का त्यों बना हुआ था। जिसके कारण उनका पुत्र न कुछ खाता और नहीं कुछ पीता।

राजेंद्र ने बताया कि उनकी मां एक बार अपने किसी सखी के साथ पकड़ी के काली धाम मंदिर आई और यहां से प्रसाद स्वरूप माला लेकर गई, जो मेरे गले में डाल दिया। इसके बाद अचानक मेरे मन में भी यहां आने की इच्छा जागृत हुई। मैं यहां आया और यहां के पुजारी राम बदन भगत से अपनी बात बताई। पुजारी ने मां का प्रसाद दिया,जिसे लेकर मैं घर गया तो घर में जो पारिवारिक कल था वह दूर हो गया। इसके बाद मैं अपने पांचों भाइयों और परिवार को लेकर आया। मां के दरबार में आते ही मेरे छोटे भाई को पुत्र की बीमारी भी ठीक हो गई और मेरा परिवार हंसी खुशी जीवन में अपन कर रहा है।



डेस्क


No comments