Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बैरिया पुलिस ने सात गौवंशो के साथ तो तस्करों को किया गिरफ्तार

 


बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के चांद दियर पुलिस ने पिकअप में ठूंस ठूंस कर लादे गए सात गोवंशों को टोला शिवन राय तिराहे से मुखबिर की सूचना पर कब्जे में ले लिया। वहीं पिकअप चालक व उस पर सवार एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।

एसएचओ रामायण सिंह ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर विश्वास करते हुए फोर्स के साथ चौकी इचांर्ज चांद दियर पवन कुमार को भेजा गया। उन्होने पिकअप को रोककर जांच किया तो पिकअप संख्या बीआर 03 जीवी 6505 पर पशु तस्कर सात गोवंशों को बिहार के बूचड़खाने में पहुंचाने के लिए ले जा रहे थे।

पिकअप की जांच की गई तो उसमें पांच गाय व दो बछड़े क्रूरता पूर्वक ठूंस ठूंस कर लादे गए थे। साथ ही चालक अमित कुमार (निवासी बड़हरा थाना बड़हरा जिला भोजपुर) व गोवंश तस्कर तारकेश्वर राय (निवासी बड़हरा थाना बड़हरा जिला भोजपुर) को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों को धारा 3/5ए, 8 गोवध निवारण अधिनियम व पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत चालान न्यायालय कर दिया गया। वही पिकअप को सीज कर दिया गया है। गौरतलब है कि बाबू के डेरा के रास्ते प्रतिदिन गोवंश से लदे पिकअप बिहार के महुली घाट पर जाते हैं। यह पहला पहला मौका है कि इस मार्ग पर गोवंश से लदे पिकअप को पुलिस ने बरामद किया है।



By- Dhiraj Singh

No comments