Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

छत पर कपड़ा सुखाने गई महिला की मौत

 


 राजस्थान : छत पर कपड़ा सुखाने गई महिला की मौत . कोटा जिले की रामगंजमंडी में बुधवार को करंट की चपेट में आने से विवाहिता की मौत होने का मामला सामने आया है. वैवाहिता छत पर कपड़े सुखाने गई थी, जहां कपड़े सुखाने के दौरान तार में करंट आ गया, घर पर कोई नहीं होने से वैवाहिता करंट से 2 घंटे तक तड़पती रही.मृतका का पति सुबह घरेलु काम से झालावाड़ गया हुआ था.


हादसा शहर के हनुवंतखेड़ा का है, जहां आस-पास के लोगों को छत पर गिरी महिला को देख हड़कंप मच गया. इसके बाद लोग उसे लेकर रामगंजमंडी उप जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां महिला को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद झालावाड़ से उसका पति आया. वहीं, पीहर पक्ष को सूचना दी गई, जिसके बाद पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.


मृतका के पति मनोज ने बताया कि झालावाड़ की भवानीमंडी मील में मजदूरी का काम करता हूं. सुबह 8 बजे घर से निकला था. दोपहर 12 बजे राजकुमारी के करंट लगने की सूचना आई. मृतका राजकुमारी से 8 साल पहले शादी हुई थी. 2 बच्चे से एक लकड़ा प्रियांश 6 साल और एक मासूम बच्ची 1 वर्षीय कनक, जिनसे मां का साया उठ गया.

रामगंजमंडी थाना एएसआई लखन सिंह ने बताया कि हनुवंतखेड़ा निवासी महिला राजकुमारी(27) पति मनोज जाति मेहर की कपड़े सुखाने के तार में करंट लगने से मौत हो गई. हादसे के बाद शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाकर पीहर पक्ष को सूचना दी गई, जिसके बाद आपसी सहमति के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं, मामले में जांच की जा रही है.



डेस्क

No comments